सामने आया प्रिंस और युविका की शादी का रॉयल वेडिंग कार्ड

Sep 04 2018 02:32 PM
सामने आया प्रिंस और युविका की शादी का रॉयल वेडिंग कार्ड

टीवी के बहुत ही पॉपुलर कपल युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की शादी का इंतज़ार सभी को है. युविका और प्रिंस की शादी का इंतज़ार उनके फैंस को बहुत ही बेसब्री से है सभी यह चाहते है कि दोनों जल्द से जल्द शादी कर ले. ऐसे में युविका और प्रिंस के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है. जी हाँ, युविका और प्रिंस की शादी का कार्ड सामने आया है. प्रिंस और युविका इसी साल 12 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने वाले है और दोनों की शादी का कार्ड भी अब सामने आ चुका है. इस कार्ड को देखकर बिलकुल रॉयल फीलिंग आ रही है क्योंकि यह कार्ड बहुत ही दमदार और आकर्षक नजर आ रहा है.

स्टूडेंट के साथ सेक्सुअल रिलेशन बनाकर इस टीचर को आया सबसे ज्यादा मजा

इस कार्ड में युविका और प्रिंस का नाम बहुत ही अनोखे अंदाज में लिखा है और पूरा कार्ड पीले रंग का है. इस कार्ड से ज्यादा इसका बॉक्स ख़ास लग रहा है जिसे देककर आपको बहुत अच्छा लगेगा. यह बॉक्स राजा महाराजा के जमाने का लग रहा है और इस बॉक्स के ऊपर राजा और रानी बने हुए है जो बहुत ही खूबसूरती से एक-दूजे को कमल का फूल देते हुए नजर आ रहे हैं. युविका और प्रिंस की बात की जाए तो दोनों की पहली मुलाक़ात बिग बॉस के घर में हुई थी और उसके बाद दोनों को प्यार हुआ जो अब शादी के बंधन में बदलने वाला है.

बूढ़े व्यक्ति संग चोरी-चुपके सगाई करने पर ट्रोल हो रही है यह अभिनेत्री

दोनों की शादी की डेट का इंतज़ार सभी को था और अब सभी का इंतज़ार खत्म हो चुका है. युविका चाहती थीं कि उनकी शादी रॉयल अंदाज में हो और अब उनका सपना पूरा होने में बस कुछ ही वक्त रह गया है.

टीवी अपडेट्स

'ये है मोहब्बतें' में बड़ा ट्विस्ट, इस मशहूर कलाकार की वापसी

दिन दहाड़े सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की पीट-पीटकर हत्या, लोग देखते रहे तमाशा

Poster : फिल्म में किसका फायदा उठाना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

?