'सिलसिला बदलते...' के ऑफ एयर होने को लेकर शक्ति अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा
'सिलसिला बदलते...' के ऑफ एयर होने को लेकर शक्ति अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में खूब चर्चाएं हो रहीं हैं क्योंकि यह शो जल्द ही बंद होने वाला है. जी हाँ, यह शो शुरू से ही कॉन्ट्रोवर्सी से भरा रहा है और अब इस शो को बंद किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि टीवी के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब किसी शो को बंद करने के बाद एक हफ्ते के अंदर ही फिर से उसे ऑन एयर कर दिया गया और अब उसे फिर से ऑफ एयर किया जा रहा है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार गिरती टीआरपी के चलते शो के मेकर्स ने शो को बंद करने का फैसला ले लिया है और इसकी जानकारी हाल ही में सामने आई है.

वहीं सिलसिला शो फरवरी में दर्शकों से अलविदा कह देगा और इसके सभी कलाकार किसी नए शो में नजर आएँगे. हाल ही में शो को खत्म होने के कारण शक्ति अरोड़ा ने एक चौकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि, 'मैंने भी इस खबर के बारे में सुना है लेकिन मैं ये नहीं बता सकता कि इस बात में कितनी सच्चाई है. वैसे तो मैं काफी समय से शो के ऑफ एयर होने की खबर सुन रहा हूं, फिलहाल, आगे क्या होगा यह तो समय ही बताएगा.'

जी हाँ, वहीं इस दौरान शक्ति ने बताया कि, 'यह पहला ऐसा शो है जो एक बार पहले ही ऑफ एयर हो चुका है. यह काफी मजाकिया है, आम तौर पर ऐसा नहीं होता है. ऐस में कहना गलत नहीं होगा कि हमने टीवी इंडस्ट्री में इतिहास रच दिया है. मैं खुश हूं कि मैं इस शो का हिस्सा हूं.' आप सभी को यह भी बता दें कि शक्ति के पहले दृष्टि धामी शो को अलविदा कह चुकीं हैं.

पुरुष का किरदार निभाने के लिए बहुत उत्साहित है यह एक्ट्रेस

कपिल से जुडी इन अफवाहों पर भड़के कृष्णा अभिषेक, कहा- ''सारी अफवाहें झूठी हैं..'

जल्द कपिल के शो में होगी सुनील की वापसी, मिला इशारा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -