कपिल से जुडी इन अफवाहों पर भड़के कृष्णा अभिषेक, कहा- ''सारी अफवाहें झूठी हैं..'
कपिल से जुडी इन अफवाहों पर भड़के कृष्णा अभिषेक, कहा- ''सारी अफवाहें झूठी हैं..'
Share:

इन दिनों टीवी पर कॉमेडियन कपिल शर्मा के जलवे हैं और जब से उनका नया शो आया है वह सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. ऐसे में बीते दिनों ही उन्होंने गिन्नी चतरथ के साथ शादी की और शादी के बाद एक बार फिर उन्होंने टीवी पर द कपिल शर्मा शो सीजन 2 से वापसी की है. ऐसे में बीते समय से यह खबरें आ रहीं हैं कि इस बार कपिल को उनके शो के लिए बहुत कम पैसे मिल रहे हैं. खबरों के अनुसार कपिल अपने शो के पहले सीजन के लिए प्रति एपिसोड लगभग 60-70 लाख रुपये लेते थे, लेकिन अब वह कथित तौर पर प्रति एपिसोड 17-20 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल गई है और सभी हैरान हैं लेकिन सभी की हैरानी को खत्म करते हुए कृष्णा अभिषेक ने खुलासा किया है कि ऐसा कुछ नहीं है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा ''ये सैलरी को लेकर चल रही सारी अफवाहें झूठी हैं. हमें हमारी निर्धारित अच्छी खासी राशि मिल रही है. हम साथ काम करके बेहद खुश हैं. वैसे भी, पैसा सेकेंडरी है. कोई भी इस तथ्य को नहीं बीट कर सकता है कि द कपिल शर्मा शो देश का सबसे बड़ा कॉमेडी शो है.''

आप सभी को बता दें कि कृष्णा ने कहा कि लागत में कटौती का सवाल ही नहीं उठता क्योंकि सलमान खान बहुत उदार निर्माता हैं. वहींअब यह देखना काफी दिलचप होने वाला है कि कपिल का शो कितनी तरक्की कर पाता है.

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के अनुसार उनके साथ रेप कर चुके हैं सलमान खान और उनके दोनों भाई!

वायरल हो रहीं हैं 'ये रिश्ता...' के एक्टर मोहसिन खान की बहन के निकाह की तस्वीरें

दीपिका कक्कड़ पर तेजाब फेंकने की धमकी देने वाले को श्रीसंत की पत्नी ने लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -