जल्द कपिल के शो में होगी सुनील की वापसी, मिला इशारा!
जल्द कपिल के शो में होगी सुनील की वापसी, मिला इशारा!
Share:

आप सभी को बता दें कि कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच इन दिनों काफी झड़प चल रही है. ऐसे में दोनों अपने-अपने शो को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इन दोनों के बीच हुए आपसी मतभेद के बारें में हर कोई जानता है. आप सभी को बता दें कि फ्लाइट में लड़ाई होने के बाद इन दोनों ने साथ में कभी काम नहीं किया और कपिल शर्मा ने इस मसले को लेकर सुनील ग्रोवर से कई बार मांफी भी मांगी है लेकिन कपिल और सुनील कभी साथ नजर नहीं आए.

वहीं बात करें कपिल की तो हालही में कपिल ने ‘द कपिल शर्मा शो’ से टीवी पर वापसी की है वहीं सुनील ग्रोवर ‘कानपुर वाले खुरानाज में नजर आ रहे हैं. ऐसे में दोनों को साथ में देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं और सभी दोनों को साथ में काम करते देखना चाहते हैं. मिली खबरों के अनुसार कपिल और सुनील की जोड़ी जल्द ही फैंस को एक साथ पर्दे नजर आ सकती है. जी हाँ, यह सुनकर आपको ख़ुशी जरूर हुई होगी और यह बात हाल ही में सामने आई है. जी हाँ, इस बात का इशारा नवजोत सिंह सिद्धु ने किया है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, ''कपिल कठिन दौर से गुजरे हैं लेकिन उनका सही समय अब फिर वापस आ गया है.'' वहीं सुनील और कपिल की लड़ाई के बारें में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ''वो दोनों ही मेरे दिल के बेहद करीब है और वो दोनों को साथ में देखना चाहते हैं.''

इसी के साथ शो में सुनील की वापसी को लेकर उन्होंने कहा कि, ''सुनील को खुद इसका अहसास होगा और जब होगा तब कपिल खुद उनका खुले दिल से स्वागत करेंगे. सुनील को इस बार ज्यादा इज्जत दी जाएगी. दोनों ही उनके दिल के करीब है वो चाहते हैं वो दोनों साथ आ जाएं.'' अब सिद्धू की इस बात से यह तय हो चुका है कि सुनील और कपिल साथ में आने वाले हैं.

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के अनुसार उनके साथ रेप कर चुके हैं सलमान खान और उनके दोनों भाई!

दीपिका कक्कड़ पर तेजाब फेंकने की धमकी देने वाले को श्रीसंत की पत्नी ने लगाई फटकार

वायरल हो रहीं हैं 'ये रिश्ता...' के एक्टर मोहसिन खान की बहन के निकाह की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -