पुरुष का किरदार निभाने के लिए बहुत उत्साहित है यह एक्ट्रेस
पुरुष का किरदार निभाने के लिए बहुत उत्साहित है यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री पुरुष का किरदार निभाने जा रही है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार टीवी शो 'भाभीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे जल्द ही मर्द के किरदार में नजर आने वाली है. आप सभी जानते ही हैं कि वह अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर घर लोकप्रिय हुईं है. अभिनेत्री शुभांगी अत्रे को आप सभी जल्द ही शो में अभिनेता आसिफ शेख के किरदार में नजर आएंगी, जो (आसिफ) शो में विभूति नारायण के किरदार में हैं.

इस बारे में बात करते हुए हाल ही में शुभांगी ने एक बयान में कहा, "मैं विभूति का और आसिफ अंगूरी का किरदार निभाएंगे. पहली बार मैं पुरुष किरदार निभाने को लेकर उत्साहित हूं. इस तरह का मुश्किल, लेकिन रोमांचिक किरदार निभाना मजेदार है." आप सभी को बता दें कि बीते दिन ही इस शो ने 1,000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं और अभिनेत्री शो का हिस्सा होने पर खुद को खुशकिस्मत मानती हैं.

उन्होंने शो का हिस्सा बनने को लेकर भी खूब सारी बातें की. आपको बता दें कि शुभांगी वेब सीरीज में भी काम करना चाहती हैं और प्रशंसकों के लिए अनोखे व अलग तरह के किरदार निभाना चाहती हैं जिसका जिक्र भी वह कुछ समय पहले कर चुकीं हैं.

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के अनुसार उनके साथ रेप कर चुके हैं सलमान खान और उनके दोनों भाई!

दीपिका कक्कड़ पर तेजाब फेंकने की धमकी देने वाले को श्रीसंत की पत्नी ने लगाई फटकार

लाल पटियाला सूट सलवार में सभी के होश उड़ा रहीं हैं सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -