शहनाज गिल ने किया ऐसा काम की भड़क उठे फैंस, बोले- कितना एटिट्यूड है इसमें...
शहनाज गिल ने किया ऐसा काम की भड़क उठे फैंस, बोले- कितना एटिट्यूड है इसमें...
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस की मशहूर प्रतियोगी शहनाज गिल के सितारे बुलंदियों पर हैं। म्यूजिक वीडियो, एड से लेकर मूवीज तक शहनाज गिल के चर्चे है। शहनाज की लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही है। उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। प्रशंसकों का हमेशा ही शहनाज को सपोर्ट रहता है। मगर अब शहनाज का एक वीडियो वायरल होने के पश्चात् उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

दरअसल, अभिनेत्री का एक वीडिया सामने आया है जहां पर उनकी टीम का एक सदस्य उनकी हील्स चेंज करता दिखाई दिया। मुंबई में शूट के चलते शहनाज गिल को कैप्चर किया गया। अभिनेत्री अपने शूट लोकेशन के बाहर थीं तथा अपनी वैनिटी वैन की ओर जा रही थीं। तभी पैपराजी ने शहनाज की तस्वीर कैमरे में कैप्चर कर ली। शहनाज ने हील्स पहनी है, ऐसा लग रहा है मानो उन्हें चलने में परेशानी हो रही है, तभी एक टीम मेंबर आता है तथा शहनाज के हील्स को उतारकर उन्हें फ्लैट स्लि‍पर पहनाता है। बस फिर क्या था। शहनाज का ये अंदाज कुछ लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया तथा उन्होंने अभिनेत्री को ट्रोल करना आरम्भ कर दिया।

वही एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- क्यों वो अपने जूते स्वयं नहीं उतार सकतीं? दूसरे ने लिखा- घमंड देखो कितना है इसमें, इतना कि वो अपने जूते तक स्वयं नहीं उतार सकती। बगैर काम के ये हाल है काम मिल गया तो क्या होगा। एक यूजर लिखता है- इतनी चर्बी आ गई है। बेचारे से सैंडल उतरवा रही है, उसे शर्म आनी चाहिए। कई यूजर्स ने ये भी लिखा कि वे स्टार्स से ऐसी उम्मीद नहीं करते। 

‘इश्कान’ के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर, शादी के बंधन में बंधने जा रहे है अहान और इश्की

फिल्म जगत से दूर रहने के बाद भी टीवी के 'शक्तिमान' लोगों के लिए कर रहे है ये नेक काम

खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट्स का एयरपोर्ट पर स्वागत करता नजर आया डॉगी, श्वेता तिवारी का हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -