खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट्स का एयरपोर्ट पर स्वागत करता नजर आया डॉगी, श्वेता तिवारी का हुआ ये हाल
खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट्स का एयरपोर्ट पर स्वागत करता नजर आया डॉगी, श्वेता तिवारी का हुआ ये हाल
Share:

टीवी के मशहूर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग केप टाउन में चल रही थी तथा अब सभी स्टार्स वहां से भारत लौट आए हैं। एयरपोर्ट पर स्टार्स को स्पॉट किया गया। हालांकि इस के चलते एक डॉगी सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहा। दरअसल, हवाईअड्डे पर एक डॉगी है जो जैसे ही कोई स्टार आ रहा था उसके साथ खेल रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही श्वेता तिवारी के आते ही वह उनके पास भागा तथा अभिनेत्री क़े साथ खेलने लगा। श्वेता ने भी उसे प्यार किया और वह भाग गईं। इस वीडियो को मीडिया फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। उन्होंने ये भी कहा कि ये सब प्लान्ड नहीं था। ये हवाईअड्डे का ही डॉगी है जिसका नाम रामपाल है। श्वेता के अतिरिक्त डॉगी ने राहुल वैद्य का भी स्वागत किया। राहुल, डॉगी के साथ खेलते हैं तथा फिर अपना सामान लेकर निकल जाते हैं।

वहीं वरुण सूद का स्वागत करने के लिए गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल हवाईअड्डे पर आईं। वरुण को देखते ही उन्होंने गले लगा लिया। दोनों बहुत समय तक एक-दूसरे को गले लगाए हुए रहे। वहीं दिव्या ने एक पैम्पलेट अपने पास रखा था जिसमें लिखा था, यू आर माई लोबस्टर। दिव्या ने इस क़े चलते वरुण को किस भी किया। बता दें कि केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग चल रही थी। मई में सभी प्रतियोगी केप टाउन पहुंच गए थे। वहां बायो बबल में शूटिंग हुई। मगर कोरोना क़े कारण शीघ्र से शीघ्र शूटिंग समाप्त करके सभी वापस आ गए हैं।

इंडियन आइडल 12 को लेकर कुमार सानू का बड़ा बयान, बोले- जितना गॉसिप होगा...

शादी करने को लेकर राहुल वैद्य ने किया यह खुलासा

फादर्स डे पर कपिल ने शेयर की अपने दोनों बच्चों की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -