‘इश्कान’ के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर, शादी के बंधन में बंधने जा रहे है अहान और इश्की
‘इश्कान’ के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर, शादी के बंधन में बंधने जा रहे है अहान और इश्की
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल इश्क पर जोर नहीं में शीघ्र ही अहान एवं इश्की हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने वाले हैं। दोनों जल्द ही शादी रचाने वाले हैं। शादी की तैयारियां आरम्भ हो चुकी हैं। वही अब उनकी नोक-झोंक भरी लव स्टोरी शादी में बदल जाएगी। अपनी इंट्रेस्टिंग स्टोरी, रोचक किरदारों तथा परम एवं अक्षिता की बेहतरीन केमिस्ट्री के चलते इस शो ने सभी ऑडियंस को स्क्रीन से बांध लिया है तथा अब यह शो एक शानदार मोड़ लेने जा रहा है।

वही अपने जीवन में आए तमाम उतार-चढ़ाव के पश्चात् आखिर अहान और इश्की एक खुशनुमा जिंदगी का आरम्भ करने की तैयारी कर रहे हैं। इस शो में अहान का किरदार निभा रहे परम सिंह भी प्रशंसकों की सबसे चहेती जोड़ी #इश्कान (इश्की और अहान) की शादी के लिए समान रूप से उत्साहित हैं।

परम बोलते हैं, ‘मैं इस शो और हमारे किरदारों को प्राप्त हुए प्यार से बेहद खुश हूं। मुझे बहुत खुशी है कि हमारे शो और हमारे किरदारों को इतना प्यार प्राप्त हो रहा है। यह एक खूबसूरत सफर रहा। प्रशंसकों को अहान और इश्की की प्रेम कहानी को आगे बढ़ते देखने का शिद्दत से प्रतीक्षा है। ऐसे में यह इश्कान के प्रशंसकों के लिए एक शानदार खबर है कि अहान और इश्की शादी करने जा रहे हैं। इन सीन्स की शूटिंग करते हुए हमने काफी मस्ती की। इस शो में उनकी शादी एक अहम हाईलाइट है। मगर यह सफर यहीं समाप्त नहीं होता… ऑडियंस के लिए आगे भी इस शो में बहुत सारा ड्रामा होने जा रहा है’।

फिल्म जगत से दूर रहने के बाद भी टीवी के 'शक्तिमान' लोगों के लिए कर रहे है ये नेक काम

खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट्स का एयरपोर्ट पर स्वागत करता नजर आया डॉगी, श्वेता तिवारी का हुआ ये हाल

इंडियन आइडल 12 को लेकर कुमार सानू का बड़ा बयान, बोले- जितना गॉसिप होगा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -