पुराने अवतार में लौटी शहनाज़ गिल, देखकर आहें भरने लगे फैंस
पुराने अवतार में लौटी शहनाज़ गिल, देखकर आहें भरने लगे फैंस
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा शहनाज गिल बिग बॉस 13 के बाद से प्रत्येक स्थान पर छाई हुई हैं। उन्होंने अपने अभिनय और लुक से सभी को अपना दीवाना बना लिया है। शहनाज का लुक देखकर प्रशंसक दिल हार बैठे हैं। उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई हैरान हो गया था। शहनाज ट्रांसफॉर्मेशन के बाद से हर जगह चर्चाओं में बनी हुई हैं। आए दिन उनकी फोटोज वायरल होती रहती हैं। 

वही सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के बाद लोगों को लगा था कि शहनाज़ गिल स्वयं को कैसे संभाल पाएंगी? क्या अब वो वापस चली जाएंगी? किन्तु लोगों के इस डर को शहनाज ने गलत सिद्ध कर दिखाया। शहनाज़ ने कुछ ही दिनों पश्चात् ना केवल काम पर वापसी की, बल्कि अब वो हर स्थान पर पहले की भांति ही सक्रीय रहने लगी हैं। पहले की भांति ही शहनाज़ की तस्वीरें एवं वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

वही हाल ही में शहनाज गिल ने एक ब्रांड के लिए फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में शहनाज गिल का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। किसी तस्वीर में वो ब्राउन और क्रीम कलर ड्रेस में सोफे पर आराम करती नजर आ रही हैं। किस तस्वीर में शहनाज़ समंदर के बीच मल्टी कलर का टॉप पहने हुए भीगी हुई खड़ी हैं। किसी तस्वीर में शहनाज गिल एटीट्यूड वाला लुक दे रही हैं तो किसी में जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही है।

बॉडी पर फोटोज चिपकाकर निकली उर्फी जावेद, लोग बोले- 'एक निकल जाए तो मजा आ जाए...'

अनुज के सामने गिड़गिड़ाती नजर आई अनुपमा, वायरल हुआ VIDEO

मीका सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों नहीं की अब तक शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -