बॉडी पर फोटोज चिपकाकर निकली उर्फी जावेद, लोग बोले- 'एक निकल जाए तो मजा आ जाए...'
बॉडी पर फोटोज चिपकाकर निकली उर्फी जावेद, लोग बोले- 'एक निकल जाए तो मजा आ जाए...'
Share:

टीवी की मशहूर हसीना उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने एक से बढ़कर लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उर्फी की फोटोज एवं वीडियो वायरल होने में कुछ ही देर लगती हैअब एक बार फिर से उर्फी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। उर्फी जावेद का नया लुक देखकर लोगों के होश उड़ रहे हैं। आप सोच रहे होंगे कि इसमें नया क्या है? उर्फी का तो हर लुक ही प्रशंसकों को हैरान कर देता है। किन्तु इस बार अलग ये है कि उर्फी ने कोई अतरंगी या कटआउट ऑउटफिट नहीं पहना है, बल्कि उन्होंने अपनी बॉडी पर केवल अपनी तस्वीरें चिपकाकर अपना नया लुक क्रिएट किया है। 

अपने अतरंगी बोल्ड फैशन सेंस के लिए लोकप्रिय उर्फी जावेद का नया अवतार देखकर तो यह बोलना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि फैशन के मामले में उनका किसी से कोई मुकाबला नहीं है। उर्फी जावेद ने वाकई में बोल्डनेस की हदें पार कर दी हैं। इस बार उर्फी ने कोई कटआउट या रिवीलिंग ऑउटफिट नहीं पहना है, बल्कि अपने नए अवतार से अभिनेत्री ने फैशन वर्ल्ड में एक नया बार सेट किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वही नए वीडियो में उर्फी केवल अपनी बॉडी पर अपनी तस्वीरें चिपकाए हुए नजर आ रही हैं। अपने इस लुक को उर्फी ने विशेष मेकअप के साथ पूरा किया है। उर्फी ने ब्राउन न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक, न्यूड आईशैडो, आईलाइनर तथा मस्कारा लगाकर अपने मेकअप को स्पेसल बनाया है। सॉफ्ट कर्ली खुले बालों में उर्फी ग्लैमरस क्वीन लग रही हैं। उर्फी ने अपना अनोखा अवतार साझा करते हुए कैप्शन में बताया है कि उन्हें इसका आइडिया कहां से मिला है। उर्फी ने लिखा- ये आइडिया सोशल मीडिया पर देखा था। इसे क्रिएट करना चाहती थी और ये लीजिए। वही उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अनुज के सामने गिड़गिड़ाती नजर आई अनुपमा, वायरल हुआ VIDEO

मीका सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों नहीं की अब तक शादी

पूजा बनर्जी ने दिखाई अपनी बेटी की पहली झलक, मुस्कुराहट पर फ़िदा हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -