मीका सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों नहीं की अब तक शादी
मीका सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों नहीं की अब तक शादी
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर गायक मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों अपने नए शो 'स्वयंवर-मीका दी वोटी' (Swayamvar-Mika Di Vohti) को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। कुछ वक़्त पहले ही उन्होंने अपने इस शो की घोषणा की थी जिसके जरिए वह अपने जीवनसाथी की तलाश करेंगे। मीका ने कहा कि उन्हें शादी के लिए सैकड़ों रिश्ते आए थे मगर वह एक के बाद एक सबको इंकार करते गए। अब उन्होंने इस शो के माध्यम से अपनी होने वाली दुल्हन को ढूंढने का निर्णय लिया है। 

अपने एक इंटरव्यू में मीका सिंह ने बताया, मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे इस प्रकार का ऑफर सालों बाद मिला है। मैं पहले तैयार नहीं था। मैंने बीते 20 वर्षों में तकरीबन 100-150 रिश्तों को मना किया है। मेरा काम मेरे लिए बेहद अहम है। मीका सिंह ने कहा, लोग सोचते होंगे कि मैं लड़कियों के साथ पार्टी तथा हैंगआउट करना बहुत पसंद करता हूं, इसलिए शादी नहीं कर रहा हूं, मगर ये सच नहीं है। मेरे परिवार में आज तक मेरी इतनी हिम्मत नहीं हुई कि मैं दलेर पाजी को अपनी कोई गर्लफ्रेंड दिखाऊं। हमारे में ये सिस्टम नहीं है। वो रिस्पेक्ट रहती है। आखिरकार जब ये शो का ऑफर प्राप्त हुआ, तो दलेर पाजी ने कहा- कर ले, क्या पता कोई मिल जाए। तू वैसे भी हमारी बात नहीं मान रहा।

लेकिन अब क्यों? इस प्रश्न पर मीका सिंह ने कहा, अब क्योंकि मैं 44 वर्ष का हो गया हूं। अच्छा ये रहेगा कि या तो मैं सिंगल रहूं या अब शादी कर लूं। इसके साथ ही मीका ने कहा कि उन्हें किस प्रकार की दुल्हन चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारे बीच अंडरस्टैंडिंग होनी चाहिए। लड़कियां जानती हैं कि उन्हें क्या चाहिए तथा इस प्रकार की अंडरस्टैंडिंग वे चाहते हैं तो मुझे भी इस प्रकार की लड़की चाहिए।  

पहली बार कैमरे के सामने भड़कती नजर आई उर्फी जावेद, देखकर फोटोग्राफर्स भी हुए परेशान

9 महीने की प्रेग्रेंसी के दौरान देबिना ने कर दिखाया कुछ ऐसा, देखकर शॉक्ड हुए फैंस

इस मशहूर अदाकारा ने छोड़ा कपिल शर्मा का शो! अब इस नए शो में आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -