अनुज के सामने गिड़गिड़ाती नजर आई अनुपमा, वायरल हुआ VIDEO
अनुज के सामने गिड़गिड़ाती नजर आई अनुपमा, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों प्यार का सीजन चल रहा है। पुरे विश्व के विरुद्ध जाकर अनुपमा ने आखिरकार अनुज का हाथ थाम ही लिया। किन्तु इन सब के पश्चात् भी लगता है दोनों के बीच बहुत खटपट आरम्भ हो गई है तथा इसी खटपट को समाप्त करने के लिए अनुपमा ने अनुज के आगे हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती दिखाई दे रही है। अनुपमा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वही सीरियल 'अनुपमा' में अनुपमा, अनुज का साथ छोड़ने के लिए तैयार नहीं है। वही इसी बीच सीरियल अनुपमा के सेट का एक वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनुपमा अनुज के आगे कान पकड़कर भीख मांगती दिखाई दे रही है। वीडियो के बैकग्राउंड में अच्छा जी मैं हारी चलो मान जाओ ना... सांग बज रहा है। अनुपमा अनुज के आगे हाथ पैर जोड़ रही है। वहीं अनुज अनुपमा को खूब नखरे दिखा रहा है। वीडियो को देखकर बोलना गलत नहीं होगा कि बड़े ही फिल्मी स्टाइल में अनुपमा ने अनुज से बड़े ही जबरदस्त स्टाइल में माफी मांगी है। प्रशंसकों को अनुज एवं अनुपमा का ये स्टाइल बहुत पसंद आ रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वही इस वीडियो को रूपाली गांगुली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो साझा करते हुए रुपाली गांगुली ने कैप्शन में लिखा है, 'अनुज की अनुपमा...अनुपमा के अनुज को सॉरी बोल रही है।।।ढेर सारा स्ट्रेस देने के लिए।' इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम मोहसिन खान ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मीका सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों नहीं की अब तक शादी

पूजा बनर्जी ने दिखाई अपनी बेटी की पहली झलक, मुस्कुराहट पर फ़िदा हुए फैंस

पहली बार कैमरे के सामने भड़कती नजर आई उर्फी जावेद, देखकर फोटोग्राफर्स भी हुए परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -