अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस को मदहोश कर रहीं हैं स्कारलेट रोज
अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस को मदहोश कर रहीं हैं स्कारलेट रोज
Share:

कभी एमटीवी पर आने वाले शो स्प्लिट्सविला की एक्स-कंटेस्टेंट और हॉट एंड बोल्ड मॉडल स्कारलेट रोज इन दिनों जमकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. जी हाँ, मिलने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार Splitsvilla फेम मॉडल-एक्ट्रेस स्कारलेट रोज को कंटेस्टेंट के तौर पर फाइनल किया गया है जो वाकई में बहुत सेक्सी हैं. स्कारलेट अपनी बोल्ड फोटोशूट के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और अपने सेक्सी अंदाज से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. स्कारलेट आए दिन अपने बोल्ड अंदाज से सभी को मदहोश कर देती हैं.

उनकी सभी हॉट एंड बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं और सभी के द्वारा पसंद की जाती है. स्कारलेट ने एक बार फिर ब्लैक कलर्स की सेक्सी ड्रेस में एक बोल्ड फोटो शेयर की है जो उनके लेटेस्ट फोटोशूट का हिस्सा है. उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है What’s your Favourite Position?!?“CEO” . #BossBabe . #ScarlettMRose इसमें वह दिलकश दिख रही है.

आपको बता दें कि स्कारलेट ने ऐसा फोटोशूट करवाया है कि देखने वालों की रातों की नींद उड़ जाए. इसमें वह दिलकश दिख रही हैं और उनका अंदाज सभी को घायल कर रही है. उन्होंने एक और तस्वीर शेयर कर लिखा है Look like a Girl , Act like a Lady , Think like a Man & Work like a Boss इसमें भी वह दिलकश दिख रहीं हैं. स्कारलेट ने ये हॉट फोटो भी शेयर की है जो उनके फैंस पर कहर बरपा रहा है और सभी को भा रहा है.

रोहित शर्मा के बाद विराट कोहली से जुड़ा सोफिया हयात का नाम, कही चौकाने वाली बात

इस तारीख को ऑफ -एयर होगा नागिन 3 और शुरू होगा यह हॉरर शो

सुहागरात की प्रेक्टिस करते हुए दीपक के सामने हुआ खुलासा, राखी सावंत को है एड्स!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -