रोहित शर्मा के बाद विराट कोहली से जुड़ा सोफिया हयात का नाम, कही चौकाने वाली बात
रोहित शर्मा के बाद विराट कोहली से जुड़ा सोफिया हयात का नाम, कही चौकाने वाली बात
Share:

आप सभी ने टीवी के बहुत ही खतरनाक शो बिग बॉस में सोफिया हयात को भी देखा ही होगा. ऐसे में सलमान खान, रोहित के अलावा सोफिया ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ रिश्ते की बात भी कही थी जो आप सभी को याद ही होगी. जी हाँ, हाल ही में सोफिया ने अपने और रोहित के रिश्ते का खुलासा किया तो ट्विटर पर फैंस ने पुराने ट्वीट दिखा. उन ट्वीट्स में विराट कोहली से उनका नाम जोड़ा गया था लेकिन अब सोफिया ने विराट कोहली की खबरों को झूठा बताया और एक वीडियो भी जारी किया है.

जी हाँ, हाल ही में मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 7 की विवादित कंटेस्टेंट सोफिया हयात चर्चाओं में चल रहीं हैं. ऐसे में बीते दिनों सोफिया ने एक इंटरव्यू में कहा कि, 'वह अपनी जिंदगी पर किताब लिख रही हैं. किताब में उन्होंने रोहित शर्मा और अपने रिश्तों के बारे में भी लिखने की बात कही थी.'

वहीं अब वीडियो में सोफिया ने स्वीकार किया कि वह रोहित के साथ रिश्ते में थी लेकिन विराट के साथ रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी नहीं कहा. आप सभी को बता दें कि उन्होंने यह भी कहा कि पुराने ट्वीट फोटोशॉप किए गए हैं. वो ट्वीट्स उनके द्वारा नहीं किए गए. आप सभी को याद हो उन्होंने मार्च 2012 में ट्विटर पर रोहित और विराट से जुड़ा एक ट्वीट किया था और यह भी काफी सनसनीखेज था और काफी समय तक सुर्ख़ियों में रहा था.

पैरालिटिक अटैक के बाद आईसीयू में भर्ती हुए आशीष रॉय, हालत अब भी नाजुक

सुहागरात की प्रेक्टिस करते हुए दीपक के सामने हुआ खुलासा, राखी सावंत को है एड्स!

इस तारीख को ऑफ -एयर होगा नागिन 3 और शुरू होगा यह हॉरर शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -