इस तारीख को ऑफ -एयर होगा नागिन 3 और शुरू होगा यह हॉरर शो
इस तारीख को ऑफ -एयर होगा नागिन 3 और शुरू होगा यह हॉरर शो
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि नागिन 3 शो कलर्स टीवी का सबसे पॉपुलर शो माना जाता है लेकिन अब ये शो कुछ दिनों के ही मेहमान रहे गया है. हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार जल्द ही यह शो ऑफ एयर होने वाला है. जी हाँ, आप सभी को इस बात को सुनकर हैरानी होगी लेकिन यह सच है. शो के आने वाले एपिसोड में बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है और बेला अपनी सबसे बड़ी दुश्मन सुमित्रा से बदला लेने के लिए एक बड़ी साजिश रचने वाली है और उस चाल में वो सफल होने वाली है बस यही सीन शो का आखरी एपिसोड होगा. मिली खबरों के अनुसार शो में बेला की मदद करने के लिए एक नए परिवार की एंट्री होने वाली है और इश्कबाज फेम मृणाल देशराज नई नागिन के तौर पर दिखाई देंगी.

वहीं मृणाल के साथ चार कलाकार और नजर आने वाले हैं. अब शो को बंद किए जाने के लिए कई ट्विस्ट लाए जा रहे हैं. खबरों के अनुसार नागिन 3 को एकता कपूर का दूसरा शो कवच 2 रिप्लेस करेगा और यह शो भी सुपरनैचरल शो है जिसकी कहानी सबसे अलग होगी. आप सभी जानते ही होंगे कि कवच शो के पहले सीजन में मोना सिंह और विवेक दहिया साथ नज़र आये थे लेकिन इस बार शो में कौन होगा इस बार की जानकारी अब तक नहीं मिल पायी है.

वहीं नागिन 3 के आखिरी एपिसोड की डेट सामने आ गई है जो 10 फरवरी बताई गई है. जी हाँ, जानकारी के मुताबिक़ 10 फरवरी को यह शो ऑफ एयर हो जाएगा और इसकी जगह आएगा कवच 2.

सामने आई शीना बजाज की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, आज होगी शादी

'दिल तो हैप्पी है जी' में अपने किरदार से बहुत खुश है अरुणा ईरानी

इतनी सफलता मिलेगी कभी नहीं सोचा था : शालिनी अरोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -