सुहागरात की प्रेक्टिस करते हुए दीपक के सामने हुआ खुलासा, राखी सावंत को है एड्स!
सुहागरात की प्रेक्टिस करते हुए दीपक के सामने हुआ खुलासा, राखी सावंत को है एड्स!
Share:

आए दिन अपने ड्रामे से सभी को हैरान करने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, बीते दिनों अपने और दीपक कलाल के अफेयर और शादी को लेकर राखी खूब चर्चाओं में रही थी वहीं अब एक बार फिर राखी सुर्ख़ियों में है. जी हाँ, वहीं अब हाल ही में दीपक कलाल ने एक इंटरव्यू में कहा है कि राखी सावंत से उनके अलग होने कारण उनका शी मैन होना है और इसके अलावा राखी को लेकर दीपक ने कहा कि उन्हें एक बड़ी बिमारी है. जी हाँ, हाल ही में जब दीपक कलाल से शादी टूटने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा एड्स की बिमारी राखी सावंत को है. जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा वो राखी को पसंद करते हैं.

साथ ही उनकी बिमारी के बारे में जानने के बाद भी राखी को दीपक बेहद पसंद करते हैं. वहीं उन्होंने आगे कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि राखी से अब वो बात करना बंद ही कर देंगे या फिर वो उनके साथ चाय नहीं पीया करेंगे. उन्होंने आगे बताया कि राखी शी-मेल हैं और उन्हें इस बात का सुहागरात की प्रैक्टिस के वक्त पता चला. आप सभी को बता दें कि इस बात का खुलासा दीपक ने हाल ही में किया है और दीपक के खुलासे पर फिलहाल राखी ने कुछ नहीं कहा है.

दीपक ने यह भी कहा कि मीडिया में राखी फालतू की बातें फैलाती रहती हैं. उनके बारे में वो उल्टी सीधी बातें कह रही हैं. इसी के साथ उन्होंने कहा उनसे राखी सावंत ने 30 लाख रुपये लिए थे. जिसके बाद अब पैसों को लौटाने के बजाय राखी उनके बारे में लोगों तक गलत जानकारी पहुंचा रही हैं.

पिटाई के बाद भी नहीं सुधरे दीपक कलाल, वीडियो शेयर कर की ऐसी हरकत...

राखी ने बनाया दीपक कलाल को अपना भाई, कहा - 'मैं तुमसे नफरत करती हूं...'

सोमी ने पहनी दीपक ठाकुर की दी टी-शर्ट, तो क्या शुरू हो गया अफेयर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -