करीना की बहन बनकर फिल्मों में दिखी थीं सौम्या, भाबीजी बनकर जीता सबका दिल
करीना की बहन बनकर फिल्मों में दिखी थीं सौम्या, भाबीजी बनकर जीता सबका दिल
Share:

भाभी जी घर पर हैं में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सौम्‍या टंडन उर्फ़ अनीता भाभी का आज जन्मदिन है। आज सौम्‍या टंडन अपना 36वां जन्मदिन मना रहीं हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सौम्‍या टंडन ने शो भाभी जी घर पर हैं को छोड़ दिया है लेकिन उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है। अब आज हम आपको बताते हैं उनके जीवन के बारे में।

जी दरअसल सौम्या साल 2006 में फेमिना कवर गर्ल में फर्स्ट रनर-अप थीं और उस समय वह मॉडलिंग असाइनमेंट के लिए दिल्ली से मुंबई आती थीं। मॉडलिंग के बाद सौम्या की पहली फिल्म आई थी जिसका नाम था जब वी मेट। इस फिल्म में उन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया था जो आपने देखा ही होगा। वैसे सौम्‍या टंडन ने 14 रियलिटी शोज़ की मेजबानी तक की है जो आपने देखे होंगे।

वैसे वह डेरेक ओब्रियन के साथ बोर्नविटा क्विज़ कॉन्टेस्ट में पहली क्विज़ मास्टर भी थीं। सौम्‍या टंडन अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं और उनकी फिटनेस को देखने के बाद लोग उनसे फिट रहना सीखते हैं। वैसे सौम्‍या टंडन 'भाबी जी घर पर हैं' शो की कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर भी थीं और वह अपना लुक खुद डिजाइन किया करती थीं। इसके अलावा सौम्‍या टंडन शो के दौरान अपना मेकअप भी खुद ही करती थीं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सौम्‍या टंडन ने बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ शादी की है और 14 जनवरी 2019 को उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। वहीं उसी के बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। 

तुर्की में बढ़ा भूकम्प से मरने वालों का आंकड़ा

राष्ट्रपति चुनाव में कमलाऔर बिडेन के समर्थन में उतरे भारतीय-अमेरिकी समुदाय के लोग

एक के बाद एक नए फीचर्स लॉन्च कर रहा है whatsapp

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -