राष्ट्रपति चुनाव में कमलाऔर बिडेन के समर्थन में उतरे भारतीय-अमेरिकी समुदाय के लोग
राष्ट्रपति चुनाव में कमलाऔर बिडेन के समर्थन में उतरे भारतीय-अमेरिकी समुदाय के लोग
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के चुनाव और मतदान का दौर और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है, जंहा कल यानी 3 नवंबर को वोटिंग की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी है, वहीं इस बात का पता चला है कि अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प इस चुनाव की रेस में तेजी से आगे बढ़ सकते है, उनके सपोर्टकर्ता सड़कों पर भारी मात्रा में रैली का आयोजन भी कर रहे है. 

मिली जानकारी के अनुसारअमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव के अंतिम पड़ाव में यह खबर डेमोक्रेटिक पार्टी के लिए राहत भरी होगी। भारतीय-अमेरिका के समुदाय के संगठनों ने डेमोक्रेटिक पार्टी के प्रत्‍याशी जो बिडेन और उप राष्‍ट्रपति की उम्‍मीदवार कमला हैरिस का समर्थन किया है। 1,100 से अधिक भारतीय-अमेरिका के समुदाय के प्रमुख लोगों ने डेमोक्रेटिक पार्टी पर अपनी आस्‍था जताई है। समर्थन करने वालों में भारतीय-अमेरिकी समुदाय से जुड़े कलाकार एवं बिजनेसमैन भी शामिल हैं। भारतीय-अमेरिकी समुदाय से जुड़े व्‍यवसायी और कलाकारों के समर्थन से रिपब्लिकन पार्टी के खेमे की परेशानी बढ़ती ही जा रही है। अब यह देखना दिलचस्‍प होगा कि चुनाव के ऐसे मौके पर राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप कौन सी चाल चलते है।

जंहा इस बात का पता चला भारतीय-अमेरिकियों और प्रशांत द्वीपसमूह (AAPI) नामक इस संगठन की सूची में अधिकारियों के साथ-साथ स्वास्थ्य, व्यवसाय और कला के क्षेत्र से जुड़े लोग शामिल हैं। यह संगठन खुल कर डेमोक्रेटिक प्रत्‍याशी बिडेन और कमला हैरिस का समर्थन के लिए आए है। डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी (DNC) के AAPI कॉकस के बेल लेओन्ग होंग ने कहा कि इसके पूर्व कभी भी इस संगठन ने राष्ट्रपति चुनाव में इस तरह की एकता और उत्साह के साथ कार्य किया है।

इंडोनेशिया में शुरू हुआ 'नए जॉब कानून' के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

एक बार फिर धमाके से दहला अफगान के लोगों का दिल

फ्रांस का समर्थन करने को लेकर हिन्दुओं पर हमला, मुस्लिम भीड़ ने जला डाले घर-दूकान, देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -