सारा खान पर फिल्माया जायेगा काजल का ये सुपरहिट गाना
सारा खान पर फिल्माया जायेगा काजल का ये सुपरहिट गाना
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री सारा खान इन दिनों अपने नए शो बिचि-बी को लेकर चर्चा में चल रही है. बताया जा रहा है कि इस शो के माध्यम से सारा खान की बहन भी ग्लैमर दुनिया में कदम रखने जा रही है. अब हाल ही में सारा को लेकर ये खबर भी आई है कि वह जल्द ही 'आवाज दो हमको' गाने के रिक्रिएटिड वर्जन में नजर आएंगी.

गौरतलब है कि ये गाना हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री काजोल पर फिल्माया गया है, अब खबर है कि इस गाने को रिक्रिएट किया जा रहा है जिसे सारा खान पर फिल्माया जायेगा. वहीं इस गाने को स्टेबिन बेन ने गया है, सारा इस गाने को अपने ऊपर फिल्माया जाने पर बहुत खुश और उत्साहित है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सारा ने कहा कि 'आवाज दो हमको' गाने के वीडियो में काम करने को लेकर मैं खुश हूं, यह गाना सदाबहार है. इसमें काजोल ने काम किया था, जो मेरी पसंदीदा अभिनेत्री हैं. स्टेबिन मेरे भाई की तरह हैं, इसलिए मैं उन्हें मना नहीं कर सकी. वहीं स्टेबिन का मानना है कि सिर्फ सारा इस गाने के साथ न्याय कर सकती हैं. स्टेबिन का कहना है कि, वह दर्शकों को काजोल की याद दिला सकती हैं क्योंकि वह काजोल की तरह प्यारी और सुंदर हैं.

गौरतलब है कि सारा खान छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा है जो कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है. यही नहीं बल्कि सारा छोटे पर्दे की एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने पाकिस्तान के शो में भी काम किया है. न सिर्फ सारा छोटे पर्दे पर बल्कि बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी है उन्होंने फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' जैसी फिल्मों में काम किया है.

ये भी पढ़े

टीआरपी लिस्ट ने 'कुंडली भाग्य' के फैंस को किया निराश, पहले स्थान पर इस शो ने जमाया सिक्का

टीवी की इस एक्ट्रेस ने सरेआम शराब पीते हुए शेयर किया अश्लील वीडियो

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में ट्रोलिंग का शिकार हुई सोनाली राउत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -