टीवी की इस एक्ट्रेस ने सरेआम शराब पीते हुए शेयर किया अश्लील वीडियो
टीवी की इस एक्ट्रेस ने सरेआम शराब पीते हुए शेयर किया अश्लील वीडियो
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर एंकर और सिंगर शिबानी दांडेकर अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरों के कारण चर्चा का विषय बनी होती है. शिबानी हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती है. हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही हुआ जब शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया. लेकिन इन फोटोज के साथ शिबानी ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमे उनकी बोल्डनेस साफ तौर से नजर आ रही है.

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

इस वीडियो में आप देख सकते है शिबानी सरेआम ड्रिंक करती हुई नजर आ रही है. शिबानी ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- #dnd #partyinprogress #thatbrowngirl इस वीडियो को देखकर साफ तौर से इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये किसी क्लब या बार का है. इसके साथ ही शिबानी ने अपनी कुछ हॉट फोटो भी शेयर की है जिसमे वो बेहद हॉट लग रही है. फैंस शिबानी के इन फोटोज की खूब तारीफ भी कर रहे है.

इससे पहले शिबानी ने एक फोटो शेयर किया था जिसमे वो टॉयलेट सीट पर बैठकर फोटोशूट करवाती हुई नजर आ रही थी. जी हाँ.... शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से से एक फोटो शेयर किया था जिसमे वो बड़े ही मजे से बाथरूम में टॉयलेट सीट पर बैठकर हॉट पोज़ दें रही थी. शिबानी ने सिर्फ महरून रंग का जैकेट पहना हैं. उनके पास एक बियर की बोतल भी रखी हैं.

शिबानी ने पोज़ देने के दौरान अपने हाथों की उंगलियों से अश्लील इशारे भी किए हैं. शिबानी की ये फोटो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. शिबानी के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोवर्स हैं. आपको बता दें शिबानी 'खतरों के खिलाड़ी', 'झलक दिखलाजा', 'MTV ट्रोल' जैसे कई टीवी शोज़ में नजर आ चुकी हैं.

महाभारत के इस एक्टर के घर जन्मी नन्ही परी, शेयर की खूबसूरत-सी तस्वीर

'जेठालाल' से मिलने के लिए घर से भागकर मुंबई पहुंचे दो बच्चें

रियलिटी शो में इस टीवी एक्टर ने किया हीलियम अटैक, सभी लोग हंसकर हुए लोटपोट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -