बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में ट्रोलिंग का शिकार हुई सोनाली राउत
बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में ट्रोलिंग का शिकार हुई सोनाली राउत
Share:

इन दिनों रमज़ान का पाक महीना चल रहा है और ऐसे में कई यूजर्स एक्ट्रेस को शॉर्ट ड्रेस पहनने को लेकर काफी ट्रोल कर रहे है. अब तक हिना खान, शमा सिकंदर, जैसी कई स्टार्स को लोगों ने जमकर ट्रोल किया है अब इस लिस्ट में मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोनाली राउत का नाम भी शामिल हो गया है.

जी हाँ उन्हें रमज़ान में शॉर्ट ड्रेस पहनने पर यूजर्स ने कई भद्दे कमेंट्स किये है. दरअसल रमजान के पाक महीने में पॉलीटीशियन बाबा सिद्दीकी ने रविवार शाम इफ्तार की एक ग्रैंड पार्टी रखी थी. इस दौरान बॉलीवुड से लेकर टीवी के कई स्टार्स ने शिरकत की है. बॉलीवुड दुनिया की बात करें तो अनिल कपूर, कैटरीना कैफ, शिप्ला शेट्टी जैसी कलाकारों ने पार्टी में शिरकत की.

वही टीवी दुनिया की बात करें तो मौनी रॉय, हिना खान जैसी बड़ी स्टार्स शामिल हुई थी. इस दौरान अभिनेत्री सोनाली राउत भी वहां मौजूद थीं. इस समय जो सोनाली राउत ने ड्रेस पहनें थी वो कई लोगों को पसंद आई तो कुछ लोगों ने उन्हें जमकर लताड़ा. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, ''बेगैरत के ऊपर शर्म है, यह इफ्तार पार्टी है प्रॉम नाइट नहीं है''

वही दूसरे यूजर्स ने कहा कि तौबा कौन है यह औरत? जिसे देखने के बाद मुझे औरत होने पर शर्म आ रही है. इसके अलावा एक यूजर्स ने कहा कि इसको इतना भी नहीं पता की कब-कहां कौन सा ड्रेस पहनना है. इस तरह कई लोगों ने उन्हें भद्दे कमेंट्स किये.

ये भी पढ़े

'नागिन 3' को लेकर दर्शकों ने की मौनी रॉय की डिमांड

बिकिनी लुक में ट्रोल होने के बाद सुधर गई ये टीवी एक्ट्रेस

महाभारत के इस एक्टर के घर जन्मी नन्ही परी, शेयर की खूबसूरत-सी तस्वीर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -