टीआरपी लिस्ट ने 'कुंडली भाग्य' के फैंस को किया निराश, पहले स्थान पर इस शो ने जमाया सिक्का
टीआरपी लिस्ट ने 'कुंडली भाग्य' के फैंस को किया निराश, पहले स्थान पर इस शो ने जमाया सिक्का
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है, बता दे कि इस बार आपका ये पसंदीदा शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप से सीधे नीचे आ गया है. जैसा कि आप सभी जानते है कि ये शो टीवी का सबसे पॉपुलर शो है और अपने शुरूआती दिनों से इस शो ने टीआरपी लिस्ट में अपनी कुंडली जमाई हुई थी वह हमेशा ही नंबर वन पर रहता था लेकिन इस बार इस शो ने फैन्स को काफी निराश कर दिया है.

वही टीवी का चर्चित शो 'कुमकुम भाग्य' इस बार टीआरपी लिस्ट में सबसे टॉप पर पहुंच गया है जिससे फैन्स बेहद खुश है. हमेशा पहले स्थान पर आने वाला सीरियल 'कुंडली भाग्य' इस बार दूसरे पायदान पर है जो अपने आप में इस सीरियल के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है. इसके बाद तीसरे स्थान पर 9 साल से चला आ रहा सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' है.

इस शो में कार्तिक और नायरा की कहानी बड़ी दिलचस्प है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे है. वहीं चौथे स्थान पर सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' ने अपना सिक्का जमाया है. पांचवे नंबर पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', छठे नंबर पर 'शक्ति- अस्तित्व के अहसास की' है.

इसके बाद सातवें नम्बर पर आता है 'इश्क सुभान अल्लाह', आठवें नंबर पर 'इश्कबाज', नौवें नंबर पर 'बेपनाह' और दसवें नंबर पर 'उड़ान' सीरियल है. इस बार जो जबरदस्त बदलाव देखने को मिला है वह कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य में मिला है. इस बार की टीआरपी लिस्ट ने फैन्स को काफी हैरान कर दिया है.

ये भी पढ़े

टीवी की इस एक्ट्रेस ने सरेआम शराब पीते हुए शेयर किया अश्लील वीडियो

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में ट्रोलिंग का शिकार हुई सोनाली राउत

'नागिन 3' को लेकर दर्शकों ने की मौनी रॉय की डिमांड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -