डांस करते वक्त फैन पर ही गिर पड़ी सपना चौधरी, वीडियो वायरल
Share:

बिगबॉस सीजन-11 में नजर आने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इस शो के बाद से काफी ज्यादा फेमस हो गई है. बिगबॉस में आने से पहले सपना को बहुत कम ही लोग जानते थे. लेकिन घर में सपना ने खुद सुर्खिया बटोरी. सपना चौधरी पहले तो देसी कुड़ी थी लेकिन बिगबॉस के घर से बाहर आते ही सपना ने अपना मेकओवर करवा लिया था. जी हाँ... सपना चौधरी जहां पहले पारम्परिक परिधान में नजर आती थी वही इन दिनों वो काफी बोल्ड हो गई है.

सपना चौधरी इन दिनों पतली भी हो गई है और इसके साथ ही सपना अब सलवार सूट में नहीं बल्कि वेस्टर्न ड्रेसेस में नजर आने लगी है. जी हाँ... पिछले कुछ दिनों से सपना वेस्टर्न ड्रेस पहनकर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज भी शेयर कर रही है. वही इस समय सपना का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमे वो वेस्टर्न ड्रेस पहनकर ही ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है.

इस वीडियो में आप देख सकते है सपना ने ब्लैक कलर का जम्प सूट पहना है. सपना एक क्लब में 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर ठुमके लगा रही है. सपना के साथ उनके फैंस भी डांस कर रहे है. सोशल मीडिया पर सपना का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. आप भी देखिये ये डांस वीडियो.

विराट-अनुष्का के वेडिंग कार्ड की तरह है इस टीवी कपल की शादी का कार्ड

सेना की गाड़ी पर बांधे गए इस युवक को बिगबॉस से मिला था लाखों का ऑफर

नेहा कक्कर के बर्थडे केक में निकली छिपकली, केक छोड़कर ही भाग पड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -