विराट-अनुष्का के वेडिंग कार्ड की तरह है इस टीवी कपल की शादी का कार्ड
विराट-अनुष्का के वेडिंग कार्ड की तरह है इस टीवी कपल की शादी का कार्ड
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा रुबीना दिलाइक जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है. रुबीना टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला के साथ 21 जून को शादी कर रही है. पिछले काफी दिनों से दोनों की शादी की खूब चर्चाए भी हो रही है. हाल ही में रुबीना और अभिनव की शादी का कार्ड सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस कार्ड की खास बात ये है कि रुबीना और अभिनव का वेडिंग कार्ड विराट कोहली और अनुष्का के वेडिंग कार्ड की तरह ही है.

जी हाँ... रुबीना और अभिनव की शादी के कार्ड पर भी सबसे पहले अक्षर का लोगो बना हुआ है. इनकी शादी का कार्ड वाइट एंड गोल्डन कलर का है. इसके साथ ही शादी की तारीख भी कार्ड पर सबसे पहले लिखी गई है. विरूष्का की ही तरह रुबीना और अभिनव के वेडिंग कार्ड के साथ ही एक छोटा-सा पौधा भी भेजा जाएगा. ये पौधा इतना छोटा है कि उसमे भी सिर्फ एक चम्मच पानी डालने कि ही जरुरत होगी.

मीडिया से बातचीत के दौरान रुबीना ने भी बताया कि उनकी शादी का कार्ड काफी ज्यादा स्पेशल और यूनिक है. वही अगर दोनों के शादी के कार्यक्रम की ही बात करे तो शादी के पहले के सभी प्रोग्राम मुंबई और लुधियाना में होंगे. अभिनव लुधियाना के रहने वाले है. वही दोनों की शादी हिमाचल प्रदेश के शिमला में होगी क्योकि रुबीन का होमटाउन शिमला है.

सेना की गाड़ी पर बांधे गए इस युवक को बिगबॉस से मिला था लाखों का ऑफर

नेहा कक्कर के बर्थडे केक में निकली छिपकली, केक छोड़कर ही भाग पड़ी

भाईजान ने फिर दिखाई दरियादिली और बदल दी इस लड़की की जिंदगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -