नेहा कक्कर के बर्थडे केक में निकली छिपकली, केक छोड़कर ही भाग पड़ी
नेहा कक्कर के बर्थडे केक में निकली छिपकली, केक छोड़कर ही भाग पड़ी
Share:

इंडियन आइडल शुरुआत से ही सभी का पसंदीदा सिंगिंग रियलिटी शो बना हुआ है. इंडियन आइडल के 9 सीजन के सफल होने के बाद अब इस शो का दसवां सीजन भी आने को तैयार है. इस बार शो में जज के तौर पर नेहा कक्कड़, विशाल डाडलानी और अनु मलिक नजर आने वाले है. तीनो ही जज गायिकी के मामले में उस्ताद है. नेहा कक्कर ने 6 जून यानी कल ही अपना 30वां जन्मदिन मनाया. इस दौरान इंडियन आइडल के सेट पर नेहा का बर्थडे सेलिब्रेशन किया गया. शो के बाकि के दोनों जजेस ने मिलकर नेहा का बर्थडे शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया. नेहा को उन्होंने सरप्राइज़ बर्थडे पार्टी दी.

नेहा के बर्थडे के लिए विशाल और अनु ने उन्हें एक ऐसा केक गिफ्ट किया जिसे देखने के बाद नेहा के तो होश ही उड़ गए. नेहा ने जैसे ही केक का बॉक्स खोला उसमे छिपकली नजर आई जिसे देखकर नेहा जोर से चिल्ला पड़ी. दरअसल नेहा को छिपकली से बहुत डर लगता है और इसलिए अनु और विशाल में केक पर खासतौर से लगवाई बनवाई थी. नेहा को डरता हुआ देखकर विशाल और अनु जोर से हसने लगे.

हालाँकि बाद में नेहा ने केक काटा और सभी को खिलाया भी. विशाल और अनु ने केक पर छिपकली इसलिए बनवाई थी ताकि वो नेहा का डर खत्म कर सके. सोशल मीडिया पर नेहा के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज खूब वायरल भी हो रही है.

भाईजान ने फिर दिखाई दरियादिली और बदल दी इस लड़की की जिंदगी

इस डायरेक्टर के साथ सम्बन्ध बना चुकी हैं एकता कपूर लेकिन अब तक हैं कुंवारी

एडल्ट बातों में है एकता कपूर की दिलचस्पी, ज्योतिष से बिना पूछे नही करती कोई काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -