सेना की गाड़ी पर बांधे गए इस युवक को बिगबॉस से मिला था लाखों का ऑफर
सेना की गाड़ी पर बांधे गए इस युवक को बिगबॉस से मिला था लाखों का ऑफर
Share:

जम्मू कश्मीर में सेना के वहां पर 'ह्यूमन शील्ड' की तरह बांधे जाने के बाद चर्चा में आने वाले फारुख अहमद दार को बिगबॉस के लिए ऑफर मिला था. जी हाँ... हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि फारुख अहमद दार को बिगबॉस से ऑफर आया था और इस शो के लिए उन्हें पुरे 50 लाख रूपए भी ऑफर किये गए थे. लेकिन फारुख ने उस ऑफर को ठुकरा दिया था. फारुख ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया था कि, "मुझे बिग बॉस के निर्माताओं ने 50 लाख रुपये ऑफर किया था. मेरा टिकट भी बुक कर लिया गया था."

अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि इतनी अच्छी फीस मिलने के बावजूद फारुख ने ये ऑफर भला क्यों ठुकराया? तो चलिए हम आपको बता ही देते है. दरअसल फारुख को सेना की गाड़ी पर अमानवीय तरीके से बांधे जाने के बाद उन्हें 10 लाख रूपए भरपाई के तौर पर देने की बात कही गई थी. जुलाई में फारुख को ये पैसे मिलने वाले थे बस इसी के चलते फारुख को इतना अच्छा ऑफर ठुकराना पड़ गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें जम्मू कश्मीर मानवाधिकार आयोग ने राज्य सरकार को फारुख को भरपाई के तौर पर 10 लाख रूपए देने की बात कही थी लेकिन बाद में राज्य सरकार ने फारुख को ये पैसे देने से इंकार कर दिया था. फारुख ने बिगबॉस-11 सीजन तो इसके चलते ठुकरा दिया था लेकिन अब देखना तो ये है कि क्या फारुख को इस बार बिगबॉस की तरफ से फिर से ऑफर मिल पाता है या नहीं.

नेहा कक्कर के बर्थडे केक में निकली छिपकली, केक छोड़कर ही भाग पड़ी

भाईजान ने फिर दिखाई दरियादिली और बदल दी इस लड़की की जिंदगी

इस डायरेक्टर के साथ सम्बन्ध बना चुकी हैं एकता कपूर लेकिन अब तक हैं कुंवारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -