आखिर कैसे इतनी बदल गई सपना चौधरी की ज़िंदगी
आखिर कैसे इतनी बदल गई सपना चौधरी की ज़िंदगी
Share:

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी ने अब सभी के दिलों में जगह बना ली हैं. सपना पहले भी पॉपुलर थीं लेकिन अब कुछ ज्यादा ही पॉपुलर हो चुकी हैं. सपना को अब लोग खूब पसंद करते हैं क्योंकि अब वह पहले से कहीं ज्यादा हॉट और बोल्ड हो चुकी हैं. सपना का नया अवतार सभी को पसंद आ रहा हैं वह अपने नए अवतार की वजह से आज सभी की फेवरेट हैं. सपना ने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपने अवतार से सभी को हैरान कर दिया हैं.

नए अवतार में सपना ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं और बहुत ही मॉर्डन दिख रही हैं. सपना का यह अवतार वाकई में किसी ग्लैमरस एक्ट्रेस से कम नहीं लग रहा हैं. सपना ने तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा हैं Unveiling my never before seen look. Hope you guys like it.Exclusively Managed by Pawan Chawla.#newlook #avatar #excited #blackdress सपना अब अपने पुराने लुक को भूल गई हैं और हॉट अवतार में आ गई हैं. इन दिनों लगातार सपना की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही हैं.

पहले हरियाणवी डांसर के ना से जानी जाने वाली सपना आज मॉर्डन टीवी एक्ट्रेस के नाम से जानी जाती हैं. सपना ने कुछ समय पहले ही अर्शी खान और राखी सावंत के साथ बनारस में सपा नेता डॉ बहादुर सिंह यादव के बेटे की शादी समारोह में डांस कर भी सभी को अपना दीवाना बनाया था. छोटे पर्दे के साथ ही सपना बड़े पर्दे पर भी जलवे दिखा रही हैं.

आप सभी ने उन्हें मूवी नानू की जानू और जर्नी ऑफ़ भंगोवर में आइटम सांग्स करते हुए देखा ही होगा. फिलहाल सपना ने जो तस्वीरें शेयर की हैं वह वाकई में कमाल हैं, और उनका यह लुक बिग बॉस की वजह से बदला हैं. सपना खुद कह चुकी हैं कि वह सलमान खान के कारण इतना बदल गई हैं. 

तो क्या ब्रेस्ट इम्प्लांट और सर्जरी के बाद हॉट हुई किंग खान की बेटी..?

अब तारक मेहता में कभी नहीं होगी दया बेन की वापसी!!!

पर्दे से दूर रहकर ऐसा काम करने को मजबूर हुए कपिल शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -