पर्दे से दूर रहकर ऐसा काम करने को मजबूर हुए कपिल शर्मा
पर्दे से दूर रहकर ऐसा काम करने को मजबूर हुए कपिल शर्मा
Share:

इंडस्ट्री के कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा पिछले काफी समय से इंडस्ट्री से गायब हैं. एक समय था जब कपिल शर्मा की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा थी लेकिन धीरे-धीरे उनकी परफॉरमेंस लो होती गई और नतीजन कपिल इंडस्ट्री से दूर हो गए. कपिल की ख़राब परफॉरमेंस की वजह की उनकी सेहत जो काफी ज्यादा ख़राब हो गई थी. अपनी ख़राब सेहत के चलते ही कपिल पिछले काफी समय से इंडस्ट्री से दूर थें. हाल ही में कपिल एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थें. इस दौरान कपिल का बदला हुआ लुक नजर आया.

कपिल का वजन अब काफी ज्यादा बढ़ चुका हैं और उनकी हालत भी नाजुक लग रही थी. कपिल को देखकर तो उन्हें पहचानना भी काफी ज्यादा मुश्किल हो रहा था. सूत्रों की माने तो कपिल इन दिनों ग्रीस में रह रहें हैं. ग्रीस में रहकर कपिल अपनी सेहत का ध्यान रख रहें हैं और वहां पर हेल्दी लाइफ भी जी रहें हैं. कपिल अपनी सेहत में सुधार करने के लिए ही ग्रीस गए हुए हैं. फ़िलहाल तो कपिल ग्रीस में अकेले ही हैं लेकिन ऐसा सुनने में आया है कि जल्द ही कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्नी भी उन्हें ग्रीस में ज्वाइन कर सकतीं हैं.

वैसे कुछ दिन पहले ही कपिल की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी जिसमे कपिल का बदला हुआ लुक नजर आ रहा था. कपिल को देखकर ही ये अंदाज़ा लगाया जा सकता था कि उनकी हालत वाकई में नाजुक हैं. कपिल ने ट्वीटर पर भी अपने फैंस से बातचीत की थी जिसमे उन्होंने कहा था कि वो जल्द ही ठीक होकर फिर से टीवी पर धमाकेदार वापसी करेंगे. खैर अब तो कपिल के फैंस को बस उनकी वापिस का ही बेसब्री से इंतजार हैं.

हिना खान की बिकिनी पहनना चाहता हैं ये एक्टर

Video : एक्ट्रेस का पीछा कर रहा था शख्स, घर आते ही की डंडे से पिटाई

दिव्यांका ने बताया पब्लिक प्लेस पर ब्रेस्टफीडिंग का असल महत्व

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -