अब तारक मेहता में कभी नहीं होगी दया बेन की वापसी!!!
अब तारक मेहता में कभी नहीं होगी दया बेन की वापसी!!!
Share:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो को 10 साल हो गए और इन 10 सालों में ये शो दर्शकों का फेवरेट ही बना हुआ हैं. इस शो के सभी किरदारों ने शानदार एक्टिंग करके दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली हैं. लेकिन तारक मेहता का सबसे अहम् किरदार अगर कोई हैं तो वो हैं दया बेन. जी हाँ... दया बेन यानी एक्ट्रेस दिशा वकानी जिनकी मासूमियत और शानदार एक्टिंग सभी को खूब पसंद आती हैं. कुछ समय पहले दया बेन शो से लम्बे समय के लिए दूर हो गई थी क्योकि वो जल्द ही अपनी बेटी को जन्म देने वाली थी.

मार्च में ही दिशा ने फिर से टीवी पर कमबैक किया था और उनके आते ही फैंस के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी थी. लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा हैं कि दिशा फिर से शो से गायब हो गईं हैं. लेकिन अब तक इस बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया था कि आखिर क्यों दया बेन फिर से शो से गायब हो गई हैं? हाल ही में मिली खबरों के मुताबिक शो मेकर्स तो दिशा की री-एंट्री करवाने में जुटे हुए है लेकिन दिशा अभी शो में कमबैक नहीं करना चाहतीं हैं बल्कि वो पर्दे से दूर रहकर अपनी बेटी का ख्याल रखना चाहतीं हैं.

प्रोडक्शन हाउस लगातार दिशा से बातचीत करके उन्हें शो में आने के लिए मना रहा हैं लेकिन दिशा का अब तक इस बारे में कोई जवाब नहीं आया है. प्रोडक्शन हाउस का कहना हैं कि, दिशा की बेटी अभी छोटी है इसलिए वो भी उनकी मज़बूरी समझते हैं. फ़िलहाल दिशा अपने पर्सनल लाइफ पर ज्यादा ध्यान देना चाहती हैं लेकिन उन्होंने भी अभी हार नहीं मानी हैं और प्रोडक्शन टीम के मेंबर दिशा को जल्द ही शो में वापिस लाने के लिए पूरी कोशिश कर रहें हैं. खैर अब देखना तो ये हैं कि क्या दिशा शो में वापिस करतीं हैं या नहीं.

पर्दे से दूर रहकर ऐसा काम करने को मजबूर हुए कपिल शर्मा

हिना खान की बिकिनी पहनना चाहता हैं ये एक्टर

Video : एक्ट्रेस का पीछा कर रहा था शख्स, घर आते ही की डंडे से पिटाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -