तो क्या ब्रेस्ट इम्प्लांट और सर्जरी के बाद खूबसूरत हुई किंग खान की बेटी..?
तो क्या ब्रेस्ट इम्प्लांट और सर्जरी के बाद खूबसूरत हुई किंग खान की बेटी..?
Share:

फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' आप सभी ने देखी ही होगी. इस फिल्म ने लोगों के दिलों में काफी अच्छी जगह बनाई और आज भी लोग इस फिल्म को देखना चाहते हैं. फिल्म में नजर आई शाहरुख़ की बेटी अब 29 साल की हो चुकी हैं और बहुत ही हॉट और सेक्सी लगने लगी है. फिल्म में शाहरुख़ की बेटी का किरदार निभाने वाली लड़की का रियल नाम सना सईद है जो अब बहुत ही हॉट और ग्लैमरस हो गई है. सना को आप सभी ने 'बादल' और 'हर दिल जो प्यार करेगा' जैसी फिल्मों में भी देखा ही होगा.

 

सना को आखिरी बार फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में देखा गया, जहाँ उन्हें दर्शकों द्वारा पसंद भी किया गया. सना टीवी के कई रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. आप सभी ने उन्हें 'झलक दिखला जा' शो में देखा ही होगा. बड़े पर्दे के साथ ही सना छोटे पर्दे पर भी काफी पॉपुलर है. सना ने टीवी रियलिटी शोज 'नच बलिए' और 'खतरों के खिलाड़ी' में भी हिस्सा लिया था, जहाँ दर्शकों ने उनका काफी सपोर्ट किया. सना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उन्होंने हाल ही में शानदार फोटोशूट से लोगों के दिलों में जगह बना ली हैं.

कुछ दिन पहले ही सना ने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक ड्रेस में तस्वीर शेयर की थीं जिसमे लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया और उनकी काफी तारीफें भी की. सना कुछ दिन पहले ही लहंगा-चोली में भी नजर आई थीं जिसे देखकर लोगों ने उनके परिधान के साथ ही उनकी चॉइस की भी काफी तारीफ़ की थीं. फिलहाल सना इंस्टाग्राम पर ही फोटोज अपलोड कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. जानकारी के अनुसार सना ने अपने होंठो की सर्जरी करवाई है और वह ब्रेस्ट इम्प्लांट भी करवा चुकी हैं.

पर्दे से दूर रहकर ऐसा काम करने को मजबूर हुए कपिल शर्मा

Video: आधी रात को कपिल शर्मा की पत्नी संग लड़कों ने की यह हरकत

हिना खान की बिकिनी पहनना चाहता हैं ये एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -