मेकओवर के बाद इतनी बदल गई सपना चौधरी, जिम में घंटो बहाया पसीना

बिगबॉस सीजन-11 से मशहूर हुई हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपना मेकओवर करवाने के बाद से ही खूब तारीफे बटोर रही हैं. सपना का लुक अब बहुत हद तक बदल चूका हैं और इसकी सबसे ज्यादा कोई खास वजह है तो वो हैं उनका वजन कम होना. जी हाँ... डांसिंग की दुनिया में प्रसिद्धि हासिल करने के बाद सपना अब फिल्मों में आने के लिए खूब मेहनत कर रही हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान सपना ने बताया कि उन्होंने अपना वजन कम कर लिया हैं. वजन कम करने के लिए वो रोज जिम जा रही थी इसके अलावा उन्होंने अपना डाइट चार्ट भी पूरा बदल लिया था. फिट रहने के लिए सपना बॉयल्ड चिकन, पनीर और खूब सारा नींबू पानी पी रही हैं. इसके साथ ही अब उन्होंने ठन्डे पानी से दूरियां बना ली हैं. अब सपना सिर्फ और सिर्फ गर्म पानी ही पीती हैं.

सपना ने अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में कहा कि, 'अपनी फिल्मों के बारे में मैं ज्यादा कुछ तो बता नहीं सकती बस इतना जरूर कह सकती हूं कि मैं अब बैक टू बैक फिल्मों में नजर आने वाली हूं.'

सपना ने इस दौरान ये भी बताया कि वो हरियाणा में भविष्य फ‍िल्म्स नाम का एक प्रोडक्शन हाउस खोलना चाहती हैं क्योकि वह कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं हैं और ना ही कोई सुविधा हैं. सपना ने बताया कि मॉडल्स को यहाँ बैठने तक के लिए कुर्सी नहीं मिलती हैं उन्हें ज़मीन पर ही बैठना पड़ता हैं. इस बारे में सपना ने कहा कि, 'सपना ने कहा- मेरा सपना है कि नॉर्थ इंडिया में भी अच्छा प्रोडक्शन हाउस हो जि‍समें मे‍कअप मैन से लेकर वैनिटी वैन जैसी हर तरह की सुविधा उपलब्ध हो.'  खैर अब तो बस सपना के फैंस उनकी फिल्मे आने का ही इंतजार कर रहे हैं. 

'तारक मेहता...' में हुई दया बेन की वापसी, 5 महीने में इतनी बदल गई

B'day Special : क्लब में हुई थी इस टीवी एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़, जड़ा था तमाचा

B'day Special : पहले ही शो में इस टीवी एक्ट्रेस का मुँह कर दिया था काला

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -