B'day Special : क्लब में हुई थी इस टीवी एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़, जड़ा था तमाचा
B'day Special : क्लब में हुई थी इस टीवी एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़, जड़ा था तमाचा
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस माही विज का आज जन्मदिन है. माही मशहूर अभिनेता और एंकर जय भानुशाली की पत्नी है. माही ने अपने करियर की शुरआत मॉडलिंग से की थी. पहले ही टीवी शो से माही ने इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना ली थी. उन्होंने कलर्स चैनल के शो 'लागी तुझसे लगन' से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था. माही ने टीवी शोज़ के अलावा मलयालम फिल्मों में भी काम किया है.

माही अपनी एक्टिंग के लिए तो चर्चा में रहती ही है इसके साथ ही वो अपनी खूबसूरती के कारण भी खूब सुर्खिया बटोरती रहती है. साल 2017 में माही के साथ छेड़छाड़ होने के बाद वो चर्चा का विषय बन गई थी. दरअसल माही अपने पति जय और कुछ दोस्तों के साथ मुंबई के एक नाईट क्लब में गई थी उस दौरान उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो माही को नाईट क्लब में किसी लड़के ने पीछे से पकड़ने की कोशिश की थी.

आमतौर पर खुद के साथ ऐसी हरकते होने पर लड़किया डर जाती है लेकिन माही बिलकुल भी नहीं डरी और उन्होंने उस शख्स को दो जोरदार चांटे जड़ दिए. इसके बाद माही अपने पति को इस घटना के बारे में बताने गई. और जब तक जय उस बदमाश के पास पहुंचे वो वहां से भाग चूका था.

इस घटना के बाद ये तो साबित हो गया था कि माही कितनी निडर है. आपको बता दे माही आखिरी बार टीवी शो 'लिप सींग बैटल' में अपने पति जय के साथ नजर आई थी.

B'day Special : पहले ही शो में इस टीवी एक्ट्रेस का मुँह कर दिया था काला

photos : काफी हॉट हैं जय भानुशाली की पत्नी

कपिल की एक्स-मेहबूबा के साथ नए शो से वापसी कर रहे है सुनील ग्रोवर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -