B'day Special : पहले ही शो में इस टीवी एक्ट्रेस का मुँह कर दिया था काला
B'day Special : पहले ही शो में इस टीवी एक्ट्रेस का मुँह कर दिया था काला
Share:

छोटे पर्दे कि मशहूर अभिनेत्री माही विज आज 36 वर्ष की हो गई है. माही टीवी की बेहतरीन अदाकारा है. माही का जन्म 1 अप्रैल 1982 को दिल्ली में हुआ था. माही को बचपन से ही एक्ट्रेस बनने के शौक था. माही ने अपने करियर की शुरआत मॉडलिंग से की थी. मॉडलिंग के बाद माही को एक म्यूजिक एल्बम में काम करने का मौका मिला था.

इसके बाद उन्हें टीवी में ब्रेक कलर्स चैनल के शो 'लागी तुझसे लगन' से मिला था. इस शो में माही ने नकुशा नाम की लड़की का किरदार निभाया था. नकुशा एक ऐसी लड़की थी जो बेहद ही खूबसूरत थी लेकिन नकुशा की माँ उसकी खूबसूरती छिपाने के लिए उसके मुँह पर कला रंग लगा देती थी. दर्शको ने माही के पहले ही शो को बहुत पसंद किया था. इस शो से ही माही को उनक पहचान मिल गई थी.

इसके अलावा माही 'बालिका वधु' में भी नजर आ चुकी है. माही ने कई 'झलक दिखला जा-4' और 'नच बलिए-5' जैसे रियलिटी शोज़ में भी हिस्सा लेकर अपने डांस का टैलेंट सबके सामने दिखाया है. टीवी शोज़ के अलावा माही मलयालम फिल्म 'अपरचितन'(2004) में नजर आ चुकी है.

माही ने साल 2011 में एक्टर जय भानुशाली से चुपके से शादी कर ली थी. बाद में उन्होंने अपनी शादी का खुलासा किया था. कुछ समय पहले दोनों के तलाक की खबरे भी सुनने में आई थी लेकिन दोनों ने ही इन खबरों का खंडन किया था. माही आखिरी बार टीवी शो 'लिप सींग बैटल' में अपनी पति जय के साथ नजर आई थी.

कपिल की एक्स-मेहबूबा के साथ नए शो से वापसी कर रहे है सुनील ग्रोवर

शिमला में इस दिन बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी किन्नर बहु

पिछले 4 महीने से पागलखाने में था ये लापता कॉमेडियन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -