'तारक मेहता...' में हुई दया बेन की वापसी, 5 महीने में इतनी बदल गई
'तारक मेहता...' में हुई दया बेन की वापसी, 5 महीने में इतनी बदल गई
Share:

सब टीवी का सबसे मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दया बेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी काफी लम्बे समय बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर लौट गई हैं. जी हाँ... 30 मार्च को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में दया भाभी को फिर से देखकर सभी लोग खुश हो गए. इस एपिसोड में दिखाया गया था कि जेठालाल और दया बेन अपनी पुरानी यादों में खो गए हैं.

सूत्रों की माने तो आने वाले एपिसोड्स का ट्रैक बदला हुआ नजर आएगा. जी हाँ... इस मशहूर कॉमेडी शो में अब कई और भी मजेदार बदलाव होने वाले है जिसे देखकर दर्शकों को और ज्यादा मजा आने वाला है. दया बेन अब शो में कई नए-नए ट्विस्ट लेकर आने वाली है.

आपको बता दे दिशा वकानी पिछले कुछ समय से मैटरनिटी लीव पर थी. पिछले साल नवम्बर में दिशा ने बेटी को जन्म दिया था जिसके बाद से ही वो लीव पर थी. दिशा ने शो में वापसी के लिए शो मेकर्स से थोड़ा समय माँगा था.

खबरों की माने तो मैटरनिटी लीव के बाद जब दिशा वापिस सेट पर लौटी तो वहां पूरी टीम ने उनका भव्य स्वागत किया. दिशा के को-स्टार्स ने उन्हें कई तोहफे भी दिए है. आपको बता दे दिशा ने साल 2015 में मुंबई के चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी और अब दोनों की एक चार महीने की बेटी है.

B'day Special : क्लब में हुई थी इस टीवी एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़, जड़ा था तमाचा

B'day Special : पहले ही शो में इस टीवी एक्ट्रेस का मुँह कर दिया था काला

कपिल की एक्स-मेहबूबा के साथ नए शो से वापसी कर रहे है सुनील ग्रोवर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -