सना खान अपने एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन लुईस को सबक सिखाने के लिए अपना सकती है ये तरीका
सना खान अपने एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन लुईस को सबक सिखाने के लिए अपना सकती है ये तरीका
Share:

बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है. सना ने ब्रेकअप के बाद अपने एक्स बॉयफ्रेंड और कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस पर कई शॉकिंग आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि मेल्विन उन्हें धोखा दे रहे थे. साथ ही सना ने पर्सनल मैसेज का एक स्क्रीनशॉट शेयर करके खुलासा किया है कि मेल्विन ने एक लड़की को प्रेग्नेंट करने के साथ ही कई लड़कियों से पैसे लिए और छात्रों के साथ छेड़खानी भी की है. सना ने कहा है कि अब वह मेल्विन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के बारे में सोच रही हैं.

इस टीवी एक्टर संग शादी के बंधन में बंधेंगी पूजा बनर्जी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मीडिया से बातचीत में सना खान ने कहा कि उन्हें कानून की जानकारी है और वो मेल्विन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकती हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि यह इस बात पर निर्भर करेगा कि मेल्विन उन्हें कितना प्रोवोक करते हैं. वही, सना के आरोपों पर हाल ही में मेल्विन का रिएक्शन आया था. जिसमें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोन की रिकॉर्डिंग शेयर की है. इस रिकॉर्डिंग में सना खान कह रही हैं कि मेल्विन की छवि खराब करना उनका प्लान था.

ट्रोलर्स पर भड़के माही विज-जय भानुशाली, बेटी का नाम घसीटने से हुए आगबबूला

अगर आपको नही पता तो बता दे कि सना बिग बॉस 6 की एक चर्चित प्रतियोगी रही हैं. बाद में उन्हें रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 6' में भी देखा गया था. इसके अलावा उन्हें बॉलीवुड फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में भी गेस्ट रोल किया था. उनकी आने वाली फिल्म 'टॉम, डिक और हैरी 2' में देखा जाएगा.

हिमांशी संग आसिम करेंगे देसी रोमांस, कल्ला सोहणा नई का फर्स्ट लुक हुआ आउट

मुझसे शादी करोगे: क्या वाइल्ड कार्ड्स की एंट्री से खुश नहीं है शहनाज़

शहनाज गिल का इस एक्स कंटेस्टेंट ने उड़ाया मजाक, वीडियो शेयर कर बोलीं ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -