हिमांशी संग आसिम करेंगे देसी रोमांस, कल्ला सोहणा नई का फर्स्ट लुक हुआ आउट
हिमांशी संग आसिम करेंगे देसी रोमांस, कल्ला सोहणा नई का फर्स्ट लुक हुआ आउट
Share:

टीवी का जाना माना शो बिगबॉस की एक्स कंटेस्टंट रह चुकी हिमांशी खुराना और असीम रियाज की लव स्टोरी के बारे में भला कौन नहीं जानता है। इसके साथ ही बिग बॉस 13 के घर में इन दोनों को इतना फेम मिला है कि, अब भी लोग इन दोनों के बारे में बात करते नजर आ ही जाते हैं। इसके साथ ही हर कोई असीम रियाज और हिमांशी खुराना को एक बार फिर से टीवी पर देखना चाहता है। वहीं तो कुछ समय पहले ही खबरें आई थीं कि, असीम रियाज और हिमांशी खुराना जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। वहीं हाल ही में असीम रियाज ने अपने इस पंजाबी गाने के फर्स्ट लुक पर से पर्दा हटा दिया है।

इसके साथ ही गाने का नाम कल्ला सोहणा नई रखा गया है। वहीं पोस्टर में हिमांशी खुराना और असीम रियाज (Asim Riaz) बड़े ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। दोनों पंजाबी स्टाइल में खटिया पर बैठे नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही पोस्टर में हिमांशी खुराना काफी कलरफुल लिबास में नजर आ रही हैं तो असीम रियाज भी काफी स्टाइलिश दिख रहे हैं। इसके साथ ही जिस तरह से हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) असीम रिजाय के कंधे पर सर रखे नजर आ रही हैं उसे देखकर कहना गलत नहीं होगा कि, गाने में इन दोनों के बीच का प्यार एक बार फिर से देखने को मिलने वाला है। वहीं गाना कल्ला सोहणा नई 19 मार्च को रिलीज होने वाला है। वहीं असीम रियाज के इस गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है और गुरंदर वाबा ने इस गाने को डायरेक्ट किया है।

वैसे इस गाने से पहले असीम रियाज का एक और म्यूजिक वीडियो मेरे अंगने में दर्शकों के बीच दस्तक दे चुका है। वहीं इस गाने में असीम रियाज जैकलीन फर्नांडिस के साथ रोमांस करते नजर आए थे। जिसके बाद अब असीम रियाज को अपनी लेडी लव हिमांशी खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिल गया है। इसके अलावा दिन ब दिन असीम रियाज और हिमांशी खुराना का प्यार और भी गहरा होता जा रहा है। इसके साथ ही इस बात का खुलासा तो खुद हिमांशी खुराना ने ही कर डाला है। एक मीडिया रिपोर्टर से की गई एक बातचीत में हिमांशी ने बताया था कि, वह असीम रियाज के परिवार से मिल चुकी हैं और अब हमारे बीच सब कुछ ठूक हो चुका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on

ट्रोलर्स पर भड़के माही विज-जय भानुशाली, बेटी का नाम घसीटने से हुए आगबबूला

इस टीवी एक्टर संग शादी के बंधन में बंधेंगी पूजा बनर्जी

एकता कपूर ने स्मृति ईरानी की प्रतिभा को लेकर किया चौकानें वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -