शहनाज गिल का इस एक्स कंटेस्टेंट ने उड़ाया मजाक, वीडियो शेयर कर बोलीं ये बात
शहनाज गिल का इस एक्स कंटेस्टेंट ने उड़ाया मजाक, वीडियो शेयर कर बोलीं ये बात
Share:

कलर्स टीवी का रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में शहनाज गिल का दूल्हा बनने के लिए मयंक अग्निहोत्री आए हुए थे. लेकिन उन्होंने शो में शहनाज से ही पंगा ले लिया था. मयंक ने नेशनल टेलीविजन पर शहनाज गिल की बेइज्जती की थी. इसका नतीजा ये हुआ कि वे शहनाज का दिल जीतने में फेल साबित हुए और शो से बाहर भी हो गए.

मुझसे शादी करोगे से निकलने के बाद भी मयंक ने शहनाज गिल पर कमेंट करना नहीं छोड़ा है. मयंक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे शहनाज का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे और कहते हैं कि उन्हें दूल्हा ढूंढने के लिए किसी सर्कस में जाना चाहिए था. ना कि इतना बड़ा शो अरेंज करना चाहिए था. मयंक वीडियो में कह रहे हैं- मैंने शहनाज के दिए टास्क को करने से इसलिए मना किया क्योंकि किसी भी रिश्ते में रिस्पेक्ट सबसे बड़ी बात होती है.

''शहनाज पांचों लड़कों को ऐसे समझ रही थीं कि यह मेरे लिए कुछ भी करेंगे, गधा बनेंगे, मजदूरी करेंगे. मैं जो बोलूंगी, मेरे लिए नौकर बनेंगे. मगर रिलेशनशिप यह नहीं होती, रिलेशनशिप में मैच्योरिटी, रिस्पेक्ट होती है. रिलेशनशिप यह नहीं कि आज मैं ऑफिस से वापस आऊं तो मुझे मेरा पार्टनर पंखे पर उल्टा लटका दिखाई दे वो भी लड़कियों के कपड़ों में. ऐसा नहीं होता. लेकिन जब आप शो में किसी को ऐसा टास्क देते हैं तो ये दिखाता है कि आप दूसरों की इज्जत नहीं करते.'' मयंक ने आगे कहा, "किसी को पागल की एक्टिंग करनी है और आपको एंटरटेन करना हो तो मैंने पहले भी बोला है कि आपको किसी सर्कस में जाना चाहिए था अपने दूल्हा पसंद करने के लिए, ना कि इतना बड़ा शो अरेंज करना चाहिए था." वीडियो में मयंक ने ये भी साफ किया कि जसलीन उन्हें बतौर दोस्त हमेशा पसंद रही थीं और रहेंगी.

'कसौटी जिंदगी के' सेट पर अनुराग का बर्थडे हुआ सेलिब्रेट, 'नोट' खाते नजर आए पार्थ

सिद्धार्थ की इस बात को सुनकर टूट जायेगा शहनाज़ का दिल

मुझसे शादी करोगे: डिप्रेशन कमेंट पर पारस छाबड़ा का आया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -