इस टीवी एक्टर संग शादी के बंधन में बंधेंगी पूजा बनर्जी
इस टीवी एक्टर संग शादी के बंधन में बंधेंगी पूजा बनर्जी
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के बाद अब एक और अभिनेत्री शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. जी हां, इन दिनों 'जग जननी मां वैष्णो देवी' में लीड किरदार निभा रहीं पूजा बनर्जी ऐक्टर कुणाल वर्मा से शादी करने वाली हैं. कहा जा रहा है कि शादी 15 अप्रैल को होने वाली हैं. बता दें कि पूजा बनर्जी की यह दूसरी शादी होगी. उनकी पहली शादी अर्नॉय चक्रवर्ती से हुई थी, लेकिन कुछ साल पहले उनका तलाक हो गया था. इसके बाद पूजा की जिंदगी में कुणाल वर्मा की एंट्री हुई. पूजा बनर्जी को कुणाल वर्मा से 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' शो के दौरान प्यार हुआ था. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को 9 सालों तक डेट किया.

लेकिन सगाई से पहले कुनाल और पूजा का ब्रेकअप भी हो गया था. यही वह समय था जब कुणाल को पूजा के लिए सच्चे प्यार का अहसास हुआ और उन्हें लगा कि पूजा बनर्जी की वही लड़की हैं, जिसकी उन्हें तलाश है. 16 अगस्त 2017 को पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने सगाई की थी, लेकिन बिजी शेड्यूल के वजह से शादी टाल दी.

अब फाइनली दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और पूजा काफी एक्साइटेड हैं. पूजा और कुणाल अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं. हालांकि शादी कहां होगी, इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं.

सिद्धार्थ की इस बात को सुनकर टूट जायेगा शहनाज़ का दिल

मुझसे शादी करोगे: डिप्रेशन कमेंट पर पारस छाबड़ा का आया ऐसा रिएक्शन

विंदू दारा सिंह ने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के लिए ऑर्गनाइज की शानदार पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -