मुझसे शादी करोगे: क्या वाइल्ड कार्ड्स की एंट्री से खुश नहीं है शहनाज़
मुझसे शादी करोगे: क्या वाइल्ड कार्ड्स की एंट्री से खुश नहीं है शहनाज़
Share:

टीवी का जाना माना रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे से जसलीन मथारू और मयंक बाहर हो चुके हैं. इसके साथ ही शो को रोमांचक बनाने के लिए मेकर्स लगातार कोशिश में लगे हुए हैं. वहीं अब शो को नया ट्विस्ट देते हुए स्वयंवर शो में चार नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है. क्या जानते हैं कौन हैं वो चार नए लोग. इसके साथ ही बीते एपिसोड में होली के मौके पर शो में वाइल्ड कार्ड्स की धमाकेदार एंट्री हुई. वहीं सबसे पहले आईं आंचल खुराना. इसके साथ ही आंचल टीवी का जाना माना चेहरा हैं. वे रोडीज 8 की विनर रही हैं. 

इसके साथ ही आंचल ने कई टीवी शोज में काम किया है. वहीं  आंचल ने मुझसे शादी करोगे में बलम पिचकारी सॉन्ग पर डांस करते हुए एंट्री की. वहीं शो में आने की वजह बताते हुए आंचल ने कहा कि वे लव मैरिज करना चाहती हैं, इसलिए वे शो में आई हैं. इसके साथ ही  वे पारस को स्ट्रॉन्ग और सेंसटिव पर्सनैलिटी मानती हैं. दूसरी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं शिवानी झा. इसके साथ ही शिवानी एक्टर, डांसर और ब्लॉगर हैं. वे पारस से शादी करना चाहती हैं. वहीं शहनाज गिल से शादी करने के लिए 2 हैंडसम हंक शो में आएंगे. उनकी एंट्री अपकमिंग एपिसोड में दिखाई जाएगी. 

 वहीं प्रोमो वीडियो में शहनाज गिल शहजादा और तेहरान बख्शी की क्लास लगाते हुए नजर आ सकती है . शहनाज ने कहा कि वे अभी उन्हें भाव नहीं दे सकती है . इसके साथ ही वे दोनों कंटेस्टेंट्स को जबरदस्त एटिट्यूड दिखा रही हैं. वहीं शहनाज ने दोनों वाइल्ड कार्ड्स को साफ कहा कि वे आसानी से किसी को पसंद नहीं करती और उन्हें इंप्रेस करना बेहद मुश्किल है. वहीं दोनों मेल कंटेस्टेंट्स ने शहनाज का दिल जीतने की चुनौती स्वीकारी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

जन्मदिन से पहले रिलायंस ने आमिर को याद दिलाई विक्रम वेध

फिल्म आनंद से शुरू हुई अमिताभ के करियर की कहानी

Box Office Prediction: कल रिलीज़ होगी इरफ़ान-करीना की अंग्रेजी मीडियम, कितना रहेगा फर्स्ट डे कलेक्शन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -