ट्रोलर्स पर भड़के माही विज-जय भानुशाली, बेटी का नाम घसीटने से हुए आगबबूला
ट्रोलर्स पर भड़के माही विज-जय भानुशाली, बेटी का नाम घसीटने से हुए आगबबूला
Share:

टीवी के पॉप्युलर कपल जय भानुशाली और माही विज हाल ही शहनाज गिल और पारस छाबड़ा स्टारर 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आए थे. साथ में उनकी नन्ही बिटिया तारा भी नजर आई थी. लेकिन उस एपिसोड में जय भानुशाली और पारस छाबड़ा के बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे पारस के फैन्स गुस्से से आगबबूला हो गए. जय और माही को लताड़ने के साथ-साथ उन्होंने नन्ही तारा को भी खींच लिया और भद्दे कॉमेंटे शरू कर दिए.

बेटी को बीच में घसीटा गया तो माही विज ने आपा खो दिया और ट्रोलर्स को जमकर लताड़ा. एक ट्रोल को जवाब देते हुए माही विज ने लिखा, 'मेरी बेटी को बीच में मत लाना. दम है तो आओ सामने, वर्ना भोंकना बंद करो. शर्म आनी चाहिए तुम्हें और तुम्हारे परिवार को, जो उन्होंने इतने गंदे लोग पैदा किए. ' माही विज यहीं नहीं रुकीं, बल्कि उन्होंने तो फिर एक-एक ट्रोल को लपेटे में ले लिया और मुंहतोड़ जवाब दिया. माही का गुस्सा देख कुछ ट्रोल्स ने तो अपने ट्विटर अकाउंट तक डिलीट कर दिए.

आपको बता दें की जय भानुशाली और माही जब हाल ही 'मुझसे शादी करोगे' के एक एपिसोड में पहुंचे तो जय ने एक ऐक्टिविटी करवाई. पारस और शहनाज के लिए जो भी कंटेस्टेंट्स शो में आए थे, उन सभी से जय ने कहा कि वे पारस और शहनाज के खिलाफ शिकायत करें और जो भी परेशानी है वह बताएं. इस पर सभी फीमेल कंटेस्टेंट्स ने पारस छाबड़ा के खिलाफ शिकायत करनी शुरू कर दी. यह देखकर पारस छाबड़ा ने आपा खो दिया और लड़कियों को भी कुछ ऐसी बातें बोल दीं जो जय भानुशाली और माही विज को नागवार गुजरीं. इस पर जय और पारस के बीच तनातनी हो गई. बात यहां तक बढ़ गई कि पारस छाबड़ा ने शो छोड़ने तक की बात कह दी.

सिद्धार्थ की इस बात को सुनकर टूट जायेगा शहनाज़ का दिल

मुझसे शादी करोगे: डिप्रेशन कमेंट पर पारस छाबड़ा का आया ऐसा रिएक्शन

विंदू दारा सिंह ने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के लिए ऑर्गनाइज की शानदार पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -