इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं नैना और समीर की शादी की यह तस्वीरें
इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं नैना और समीर की शादी की यह तस्वीरें
Share:

इन दिनों टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है' युवाओं को काफी पसंद आ रह है और इसे हर वर्ग के लोग देखना पसंद कर रहे हैं. ऐसे में यह 90वें के दशक पर आधारित एक कहानी है, जो नैना और समीर पर आधारित है. आप सभी को बता दें कि यह सीरियल लोगों के बीच काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इन दिनों उसमें शादी का जश्न चल रहा है और शादी के जश्न में नैना और समीर का परिवार पूरी तरह से डूबे हुए हैं और सभी दर्शक भी इनकी शादी का आनंद ले रहे हैं. आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं दोनों की शादी की वह तस्व्वीरें जो इस समय सोशल मीडिया पर टर्न्ड कर रहीं हैं.

जी हाँ, सीरियल 'ये उन दिनों की बात है' में नैना और समीर एक दूसरे से प्यार करते हैं, जिन्होंने शादी के लिए अपने परिवार को मनाया है, और उन्हें मनाने के लिए दोनों ने बहुत ही ज्यादा पापड़ बेले हैं. वहीं आखिर में अब नैना और समीर एक होने जा रहे हैं, क्योंकि हाल के एपिसोड में दोनों की शादी की तैयारियां चल रही हैं, जोकि इनकी ताई और ताऊ जी पसंद नहीं आ रही हैं और दोनों अभी इस शादी को रोकने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं इस दौरान शो में अब जो होने वाला है उसकी तस्वीरें पहले ही वायरल हो गई है.

इसमें आप देख सकते हैं नैना और समीर एक दूसरे को जयमाला पहना रहे हैं और दोनों काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहे हैं. आप सभी ने अब तक शो में देखा होगा कि नैना और समीर एक तरफ शादी की तैयारियां में जुटे थे, लेकिन अचानक बारिश ने मजा किरकिरा हो गया, हालांकि, इसके लिए दोनों परिवारों ने भगवान की पूजा अर्चना की और फिर बारिश बंद हो गई. वहीं जब बारिश बंद हुई तो घोड़ी लेने के लिए समीर को कबड्डी खेलना पड़ा, क्योंकि कबड्डी का मैच जीतने के बाद ही उसे घोड़ी मिली, जोकि उसे मिल गई और अब दोनों एक दूसरे के होने के लिए तैयार हो चुके हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि शो में आगे क्या ट्विस्ट है.

'तारक मेहता ..' देखने वाले लोग अब फ्री में ले सकेंगे सिंगापुर की हसीन वादियों का मजा

टीवी की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस बनी कोमोलिका, शेयर की सबसे खूबसूरत तस्वीरें

दादा साहेब फाल्के अवार्ड में पहुंचकर टीवी सेलेब्स ने लगाए चार चाँद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -