'तारक मेहता ..' देखने वाले लोग अब फ्री में ले सकेंगे सिंगापुर की हसीन वादियों का मजा

इन दिनों टीवी के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' खूब सुर्ख़ियों में चल रहा है. ऐसे में यह शो जितना पुराना होता जा रहा है उतना ही लोगों के दिलों में जगह बनाता जा रहा है. हाल ही में इस शो से जुड़ी एक खबर सामने आई है जिसे सुनने के बाद इस शो को पसंद करने वाले लोग ख़ुशी के मारे फुले नहीं समायेंगे. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ शो की टीम अपने शो की कहानी में नया मजा लाने के लिए सिंगापुर में शूट करने वाली है और सामने आई एक रिपोर्ट में अनुसार शो के मेकर्स कही विदेश में शूटिंग करने की तैयारी कर रहे हैं. जी हाँ, वहीं इसके लिए उन्होंने हाल ही में सिंगापुर को चुना है.

यह बताया जा रहा है कि अगले महिने शो की पूरी स्टारकास्ट हॉग कॉन्ग पहुंचने वाली है और वहां की खूबसूरत लोकेशन्स पर आगे के शो की शूटिंग शुरू होने वाली है. वैसे अभी तो इस स्पेशल शूट की जोरशोर से तैयारियां चल रही हैं और अगर ऐसा होता है तो बहुत जल्द आपको इस शो के दौरान सिंगापुर की शानदार वादियों का लुफ्त उठाने के मिलेने वाला है.

जी हाँ, इन सभी में सबसे मजेदार बात यह है कि उसके लिए आपको कोई टिकट खरीदने की भी जरूरत नहीं है क्योंकि आप घर पर सिंगापुर की वादियां देख सकेंगे. वहीं बात करें शो की तो इन दिनों शो में दयाबेन नजर नहीं आ रही है लेकिन उनकी वापसी को लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं. फिलहाल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में आने वाले इस मजेदार ट्विस्ट को देखने के लिए अगर आप उत्साहित है तो कमेंट करें.

शादी के बंधन में बंधी शो 'मरियम खान' की यह एक्ट्रेस

अपनी नयी वेब सीरीज को लेकर एकता कपूर ने किया बड़ा खुलासा

नवजोत सिद्धू का साथ देकर फंसे कपिल शर्मा अब कर रहे हैं खुद को बचाने की कोशिश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -