दादा साहेब फाल्के अवार्ड में पहुंचकर टीवी सेलेब्स ने लगाए चार चाँद

आजकल आए दिन अवार्ड फंक्शन में टीवी के सितारें भी शिरकत करते हैं और सभी को बहुत शानदार अंदाज में देखा जाता है. ऐसे में हाल ही में मौनी रॉय, चाहत खन्ना, सुनील ग्रोवर और प्रियांक शर्मा सहित कई टीवी सितारों ने दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2019 में नजर आए हैं. जी हाँ, अवॉर्ड फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि नागिन ब्यूटी मोनी रॉय ने भी इस फंक्शन में शिरकत की और वह व्हाइट-ब्लू साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं.

इसी के साथ उन्होंने लॉन्ग इयररिंग और खुले बाल से अपने लुक को कॉम्प्लीमेंट कर दिया जो आकर्षक नजर आया. इसी के साथ फंक्शन में बिग बॉस कपल बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा ने साथ में पोज दिए दोनों साथ में काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आए. आप देख सकते हैं इन फोटोज में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है. वहीं बिग बॉस 11 में दोनों का स्पेशल बॉन्ड दिखा था और दोनों कई बार इंटिमेट हुए थे. इसी के साथ फंक्शन में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर सूटेड-बूटेड नजर आए, वहीं ब्लैक शर्ट और ब्लेजर में वो काफी हैंडसम नजर आए. आप सभी को बता दें कि इन दिनों सुनील फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन वह जल्द अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो में आ सकते हैं.

इसी के साथ बिग बॉस 11 के स्टार प्रियांक शर्मा वेब सीरीज पंचबीट की टीम के साथ नजर आए. वहीं पंचबीट से प्रियांक को खूब सराहना मिल रही है क्योंकि उनका किरदार सभी को भा रहा है. इस वेब सीरीज में उन्होंने राहत का किरदार निभाया है और यह वेब सीरीज एक स्कूल लव स्टोरी पर बेस्ड है. वहीं इस दौरान टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ऑरेंज कलर के आउटफिट में नजर आईं जो उनके ऊपर काफी सेक्सी लग रहा था.

नवजोत सिद्धू का साथ देकर फंसे कपिल शर्मा अब कर रहे हैं खुद को बचाने की कोशिश

अपनी नयी वेब सीरीज को लेकर एकता कपूर ने किया बड़ा खुलासा

टीवी इंडस्ट्री में राम बनकर पॉपुलर हुआ यह एक्टर, अब कर चुका है बॉलीवुड में एंट्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -