टीवी की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस बनी कोमोलिका, शेयर की सबसे खूबसूरत तस्वीरें
टीवी की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस बनी कोमोलिका, शेयर की सबसे खूबसूरत तस्वीरें
Share:

हाल ही में छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा हिना खान ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सभी के होश उड़ा रहीं हैं. इन तस्वीरों में वह बेहद खुश हैं जी हाँ, जो आप सभी देख सकते हैं. हाल ही में उन्हें टीवी की मोस्ट स्टाइलिस्ट पर्सनालिटी का अवार्ड मिला है और उसके बाद उन्होंने एक बार फिर से अपना स्टाइल दिखाया है जो आप सभी देख सकते हैं. हिना खान को उनके सीरियल कसौटी जिंदगी में उनके दमदार अभिनय के लिए खूब सराहा जा रहा है जो आप सभी इन दिनों भी देख ही रहे होंगे.

वैसे अब हिना खान को मिले इस अवार्ड ने ये जता भी दिया की अभिनेत्री अपने काम को कितनी शिद्दत से कर रहीं हैं. हाल ही में हिना खान ने जो तस्वीरें शेयर की है उनमे वह वाइट एंड रेड ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं जो बहुत खूबसूरत लग रहा है. हिना को साल 2019 में मिला लायन्स गोल्ड अवार्ड उनका पहला अवार्ड है और हिना खान ने अवार्ड को अपने हाथों में उठाए एक बहुत ही सुंदर फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ हिना की लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा है Happiness @tripzarora

इसमें वह खूब खिलखिला रहीं हैं जो साफ़ नजर आ रहा है. हिना खान कसौटी जिंदगी की में निगेटिव रोल में प्रेरणा और अनुराग की जिंदगी में जहर घोलने का काम करती दिखाई दे रहीं हैं और इन दिनों शो के ट्रेक में वह अनुराग से शादी के लिए तैयार हैं और शो में इन दिनों दोनों की सगाई दिखाई जा रही है.

शादी के बंधन में बंधी शो 'मरियम खान' की यह एक्ट्रेस

नवजोत सिद्धू का साथ देकर फंसे कपिल शर्मा अब कर रहे हैं खुद को बचाने की कोशिश

अपनी नयी वेब सीरीज को लेकर एकता कपूर ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -