गंगूबाई का रोल निभाकर सबको हसाने वाली ये कॉमेडियन अब दिखती है ऐसी

टीवी के जाने माने शो कॉमेडी सर्कस में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट और कॉमेडियन काम कर पहचान बनाने वाली सलोनी डैनी अब बड़ी हो गई हैं. इसके साथ ही सलोनी काफी समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की टीवी इंडस्ट्री से दूर इन दिनों सलोनी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स का मनोरंजन कर रही हैं. वहीं टीवी पर नन्ही सी गंगूबाई के किरदार से फेमस हुई सलोनी अब इंस्टाग्राम क्वीन बन गई हैं.वहीं वे खूब वीडियोज शेयर करती हैं.

वहीं सलोनी 19 साल की हो गई हैं और मुंबई में रहती हैं सोशल मीडिया पर उनके चर्चे बहुत ज्यादा तो नहीं हैं परन्तु वे अपने फैन्स से जुड़े रहने की कोशिश में लगी रहती हैं. वहीं सलोनी इंस्टाग्राम पर कई अलग-अलग किरदारों में वीडियो डालती हैं. इसके साथ ही वे अपनी बचपन की और टीवी में काम करने के दिनों की यादें भी शेयर करती रहती हैं.इसके साथ ही सलोनी डैनी ने अपने करियर में बहुत लोगों को हंसाया है. वहीं यहां तक कि वे शाहरुख खान के रियलिटी शो क्या आप पांचवी पास से तेज हैं में भी नजर आई थीं. वहीं इसके बाद उन्होंने नो प्रॉब्लम और ये जादू है जिन का जैसे सीरियलों में भी काम किया. 

फिलहाल ये कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. वहीं फैन्स सलोनी को मिस करते हैं लेकिन उनके नए प्रोजेक्ट्स का ऐलान नहीं हुआ है. इसके अलावा सलोनी डैनी ने कपिल शर्मा सहित कृष्णा अभिषेक, रश्मि देसाई आदि संग काम किया हुआ है. वहीं उन्होंने एक वीडियो सीरियल मैं 13 हूं में सोनम कपूर और काजोल की मिमिक्री भी की थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें की वे भारतीय टीवी की सबसे यंग कॉमेडियन में से एक हैं.

कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस शिखा सिंह ने दिखाई बेटी की पहली झलक

जया भट्टाचार्य की मौत की झूठी खबर के बाद अदाकारा ने कही यह बात

जय भानुशाली बेटी तारा संग पहला फादर्स डे मनाने के लिए है सुपर एक्साइटेड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -