कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस शिखा सिंह ने दिखाई बेटी की पहली झलक
कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस शिखा सिंह ने दिखाई बेटी की पहली झलक
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस शिखा सिंह मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है. अदाकारा ने अपनी नन्ही राजकुमारी का नाम अलायना सिंह शाह रखा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की शिखा ने इंस्टा स्टोरी पर बेटी के होने की गुडन्यूज के साथ उसकी पहली झलक साझा की है. हालाँकि इस फोटो में बेटी का चेहरा नहीं दिख रहा है.

इसके साथ ही शिखा ने बेटी की एक झलक दिखाते हुए लिखा है की - बेबी अलायना आप सभी को प्यार और दुआएं देने के लिए शुक्रिया अदा कर रही है. वहीं तस्वीर में अलायना बेबी रॉकर में लेटी हुई है. वहीं मां बनने पर शिखा को फैंस और सेलेब्स की तरफ से बहुत सारी बधाईयां मिल रही हैं. वहीं शिखा ने कई बार अपनी पोस्ट में कहा था कि वे बेबी के दुनिया में आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. वहीं अब जब वे मां बन गई हैं तो काफी एक्साइटेड हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शिखा की प्रेग्ननेंसी के दौरान उनके बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें वायरल हुई थीं. इसके अलावा उन फोटोज में शिखा का प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखने को मिला था. इसके अलावा शिखा सीरियल कुमकुम भाग्य में आलया का रोल निभाती हैं. वहीं इस शो ने उन्हें लोकप्रियता दिलाई है. वहीं कुमकुम भाग्य के अलावा भी शिखा कई टीवी शोज का हिस्सा बन चुकी हैं.

सुशांत की फिल्म का गाना गाते हुए हिना खान ने शेयर की यह वीडियो

विकास गुप्ता ने बताया कैसा था सुशांत और अंकिता के बीच का प्यार

मास्क पहनकर शक्तिमान ने शेयर की यह तस्वीर, फैंस को देने वाले है सरप्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -