जया भट्टाचार्य की मौत की झूठी खबर के बाद अदाकारा ने कही यह बात
जया भट्टाचार्य की मौत की झूठी खबर के बाद अदाकारा ने कही यह बात
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल क्यूंकि सास भी कभी बहु थी और थपकी प्यार की जैसे सीरियल्स में काम करने वाली एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य को नहीं पता था उनके सोशल मीडिया पर साझा किए एक पोस्ट के बाद लोग उन्हीं की मौत का गम मनाने लगेंगे. असल में गुरुवार को जया ने अपने सीरियल के सेट पर काम करने वाले एक व्यक्ति के जाने के गम में पोस्ट किया था.वहीं इस पोस्ट के जरिए जया भट्टाचार्य ने बताया कि कोरोना वायरस की वजह से उनके शो के एक टीम मेंबर की मौत हो गई है. फ़िलहाल ये बात उल्टी तब पड़ गई जब फेसबुक पर एक व्यक्ति ने जया की ही मौत की बात पर दुख जताना शुरू कर दिया था.जी हाँ इस खबर के बारे में अभिनेत्री जया भट्टाचार्य को उनकी एक एक्टर दोस्त ने बताया, जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर इसे लेकर पोस्ट किया था .

 वहीं  यूजर ने फेसबुक पर जया की फोटो साझा करते हुए लिखा था, 'कोरोना वायरस की वजह से एक और जान चली गई. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे जया भट्टाचार्य मैम.' इसके बाद इस पोस्ट को साझा  करते हुए जया ने लिखा, 'मैं ठीक हूं और जिंदा भी. प्लीज आप पोस्ट करने से पहले बात को चेक तो कर लिया कीजिए.'आपकी जानकारी के लिए बता दें की उन्होंने फेसबुक पर बताया कि लोगों ने ढेरों मैसेज किए थे और पोस्ट डालने वाले व्यक्ति ने उनसे माफी मांग ली है. वहीं जया ने लिखा, 'ठीक है दोस्तों...आपके प्यार और सुपोर्ट का शुक्रिया. मैं खुश हूं कि आपने मुझे प्यार दिया, मेरा ध्यान रखा और मेरे लिए आवाज भी उठाई. वहीं उस यूजर ने मुझसे माफी मांग ली है. इसके अलावा अब इस बात को जाने देते हैं. मैंने उनसे निवेदन किया है कि आगे से बिना जानकारी के ऐसी बातें शेयर ना करें.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जया के टीवी शो थपकी प्यार की की टीम मेंबर्स में गम का माहौल है. वहीं कोरोना वायरस की वजह से शो के एक टीम मेंबर इरफान की मौत हो गई है. टीवी एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने इरफान के निधन पर इमोशनल नोट लिखा था. दरअसल उन्होंने इंस्टा पर लिखा- टीम का सदस्य इरफान अब हमारे बीच नहीं है. वो लंबे समय से काफी बीमार था. मैं हर बार उससे उसकी रिपोर्ट के बारे में पूछती थी ताकि उसकी बीमारी की जड़ का पता चल सके. किस वजह से वो पिछले 2 सालों से बीमार चल रहा है. परन्तु गुलाब दादा ने मुझे उसके अस्पताल में होने की जानकारी दी.

सुशांत की फिल्म का गाना गाते हुए हिना खान ने शेयर की यह वीडियो

विकास गुप्ता ने बताया कैसा था सुशांत और अंकिता के बीच का प्यार

मास्क पहनकर शक्तिमान ने शेयर की यह तस्वीर, फैंस को देने वाले है सरप्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -