जय भानुशाली बेटी तारा संग पहला फादर्स डे मनाने के लिए है सुपर एक्साइटेड
जय भानुशाली बेटी तारा संग पहला फादर्स डे मनाने के लिए है सुपर एक्साइटेड
Share:

टीवी के जाने माने एक्टर जय भानुशाली और माही विज लॉक डाउन में पूरा वक्त अपने बच्चो को दे रहे है| इसके साथ ही इस समय वह अपना पेरेंट्सहुड एन्जॉय कर रहे हैं. इसके साथ ही वो बेटी तारा संग पूरा समय बिता रहे हैं. इसके अलावा तारा की हर छोटी-छोटी एक्टिविटी को एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं तारा संग ये दोनों क्यूट फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. वहीं अब जय भानुशाली ने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही क्यूट फोटो साझा की है.

असल में फोटो शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वो बेटी तारा संग पहला फादर्स डे मनाने के लिए कितना एक्साइटेड हैं. वहीं जय ने लिखा- मैं तारा संग अपना पहला फादर्स डे मनाने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं.  मैं आपका हेयरबैंड आज, कल और हमेशा के लिए पहनूंगा लेकिन मैं अभी भी आपकी क्यूटनेस का 10% हूं. लव यू. #fatherdaughterlove #fatherdaughtertime #fatherhood #father #daughtersarethebest”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 21 जून को फादर्स डे सेलिब्रेट किया जाएगा. वहीं जय, तारा संग स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. हाल ही में जय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वो एक इवेंट के लिए होस्टिंग कर रहे थे. असल में उस वीडियो पर तारा ने रिएक्ट किया था. तारा अपने डैडी को पहली बार होस्टिंग करते देख ताली बजा रही थी. वो काफी खुश नजर आ रही थी. इसके अलावा वीडियो में माही भी तारा को ताली बजाने के लिए कहती सुनाई दे रही थीं.इसके साथ ही जय और माही की बात की जाये तो, बता दें कि साल 2011 में जय और माही शादी के इस प्यारे बंधन में बंध गए थे. इसके बाद साल 2019 में तारा ने जन्म लिया. तारा का जन्म 21 अगस्त, 2019 को हुआ था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सुशांत की फिल्म का गाना गाते हुए हिना खान ने शेयर की यह वीडियो

विकास गुप्ता ने बताया कैसा था सुशांत और अंकिता के बीच का प्यार

मास्क पहनकर शक्तिमान ने शेयर की यह तस्वीर, फैंस को देने वाले है सरप्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -