BB13 : लव गुरु बनके सलमान समझायेंगे रिश्तो का महत्व
BB13 : लव गुरु बनके सलमान समझायेंगे रिश्तो का महत्व
Share:

बिगबॉस 13 के जाने माने होस्ट सलमान खान और बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं. इसके साथ ही उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग की कोई सीमा नहीं है. वही सलमान खान का कई एक्ट्रेसेस संग अफेयर रह चुका है. इसके अलावा अभी उनके यूलिया वंतूर को डेटिंग करने की खबरें हैं. सलमान की लव लाइफ हमेशा से चर्चा में रही है. परन्तु अब उम्र के 54वें पड़ाव पर पहुंच चुके सलमान खान यंगस्टर्स को रिलेशनशिप्स के उसूलों को समझा रहे हैं. टीवी के शो बिग बॉस सीजन 13 में सलमान खान का लव गुरु अवतार देखने को मिल रहा है. वही जो कंटेस्टेंट्स की रिलेशनशिप पर उन्हें सलाह मशवरा दे रहे हैं. उनके मुद्दों को सुलझा रहे हैं. वही सबसे बड़ी बात ये कि सलमान खान सेलेब्स को रिलेशनशिप में ईमानदार होने का पाठ पढ़ा रहे हैं. इसके साथ ही उन्हें रिश्तों में लॉयल रहने की नसीहतें दे रहे हैं. 

1. रश्मि देसाई-अरहान खान के रिश्ते का ड्रामेटिक एंगल बिग बॉस में दिखा. दोनों ने शो में अपने रिश्ते को पब्लिक किया. लेकिन उनके अफेयर पर तब ब्रेक लगा जब सलमान खान ने अरहान की शादी-बच्चे का सच नेशनल प्लेफॉर्म पर रिवील किया. अरहान की बदनामी तो हुई ही. वही उन्हें सलमान खान से रश्मि को धोखे में रखने पर डांट भी पड़ी. हालांकि बाद में बिग बॉस हाउस में जाकर सलमान ने दोनों के बीच पैचअप कराने की भी कोशिश की| 2. आसिम रियाज ने शो में हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज किया गया था . लेकिन हिमांशी ने सीधे तौर पर कोई जवाब नहीं दिया था . इस बीच खबरें आईं कि आसिम पहले से रिलेशनशिप में हैं, उन्होंने बिना ब्रेकअप किए हिमांशी को प्रपोज किया. वही रविवार के एपिसोड में सलमान खान ने आसिम को सख्त वॉर्निंग देते हुए कहा यदि उन्हें मालूम पड़ा कि वे उनका बाहर ब्रेकअप नहीं हुआ है तो वे आसिम को छोड़ेंगे नहीं. सलमान ने सभी घरवालों पर तंज कसते हुए कहा कि कैसे आप लोग बिना पुराना रिश्ता खत्म किए नए रिश्ते में एंट्री कर सकते हो?

3. पारस छाबड़ा की शो में माहिरा शर्मा से नजदीकियां बढ़ रही हैं. हालाँकि वे अकांक्षा पुरी संग रिलेशन में हैं. शो में पारस बार-बार अकांक्षा से ब्रेकअप की बात करते हैं, उन्हें नीचा दिखाते हैं. इसी बात से अपसेट होकर सलमान खान ने पारस की क्लास लगाई. उन्हें अपने रिलेशन को क्लियर करने को कहा. ये भी कहा कि वे माहिरा की फीलिंग्स के साथ खेल रहे हैं. 4. विशाल-मधुरिमा का रिलेशनशिप नेशनल जोक बन गया है. एक दूसरे को पीटने और थप्पड़ मारने के अलावा उन्होंने बिग बॉस में कुछ नहीं किया गया था . सलमान ने दोनों को मर्यादा में रहने के साथ एक-दूजे की रिस्पेक्ट करने की भी सलाह दी. परन्तु एक्स कपल्स पर इसका कोई असर नहीं हुआ. 5. बीते दिनों शहनाज गिल का सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर ओवर पोजेसिव नेचर देखने के बाद सलमान खान ने इंटरफेयर किया था. सलमान ने सिद्धार्थ को समझाते हुए कहा था कि शहनाज उनसे प्यार करती हैं. इसलिए वे उन्हें समझाए कि बाहरी दुनिया बिल्कुल अलग है. इसलिए खुद को कंट्रोल में रखें. सिद्धार्थ ने भी सलमान की ये बातें समझी और अपने हिसाब से शहनाज से डीलिंग की.

फ़िल्म फेयर नाइट्स में शिबानी और फरहान ने दिखाया जलवा, शेयर किए फोटोज

स्वर्ग का छोटा सा टुकड़ा दिखाते नजर आईं शिबानी दांडेकर

नए फोटोशूट में बेहद दिलकश नजर आई एरिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -