नए फोटोशूट में बेहद दिलकश नजर आई एरिका
नए फोटोशूट में बेहद दिलकश नजर आई एरिका
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा एरिका फर्नांडिस को आप सभी इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 में देख रहे होंगे जहाँ वह बहुत दिलकश नजर आ रहीं हैं. एरिका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर स्टाइलिश अंदाज में फोटोशूट कराते हुए एक साथ कई तस्वीरें शेयर कर दी हैं जो आप देख सकते हैं। इसमें हर फोटो में एरिका फर्नांडिस अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना करते हुए दिखाई दे रहीं हैं.

आपको पता हो एरिका फर्नांडिस वैसे ही बहुत खूबसूरत हैं और ब्लू कलर की जैकेट और पिंक कलर की ड्रेस में वह और भी कूल लुक में दिखाई दे रही हैं। वैसे एरिका फर्नांडिस के हर लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं और इस समय सभी उनके लुक को जमकर सराहते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि एरिका फर्नांडिस इन दिनों टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में प्रेरणा बजाज का किरदार निभाती हैं.

एरिका बहुत दिलकश नजर आती हैं और शो के बारे में बात करें तो शो में वह हमेशा साड़ी में ही दिखाई देती हैं. एरिका फर्नांडिस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं क्योंकि उनका नाम काफी समय से पार्थ समथान से जुड़ा है जो उनके को-स्टार हैं. पार्थ के साथ वह कई बार स्पॉट हो चुकीं हैं और पार्थ के साथ उन्हें काफी एन्जॉय करते हुए भी देखा जा चुका है.

कपिल शर्मा के शो पर 30 साल बाद फिल्म आशिकी की स्टारकास्ट आएंगी नजर, सामने आई फोटोस

आसिम के भाई उमर ने विकास गुप्ता पर निकला गुस्सा, कहा-बदनाम कर रहे है

BB13: सलमान ने पूछा शहनाज गिल से कैसा लड़का चाहिए ? जवाब में दिए ये दो सेलेब्स के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -